‘मोदी जी ने कहा था ट्रैक्टर दिल्ली नहीं आ सकते’, सीकर सांसद अमराराम बोले-‘आज ट्रैक्टर और किसान संसद पहुंचा है’

Rajasthan News: सीकर सांसद अमराराम दिल्ली राजस्थान हाउस से ट्रैक्टर पर सवार हो पहुंचे संसद। बोले-‘देश की सरकार ने पिछले 13 महीने तक राजधानी में जिस ट्रैक्टर और किसान को नहीं घुसने दिया, आज वहीं किसान और ट्रैक्टर संसद तक पहुंच रहा है।’

sikar mp amra ram | Sach Bedhadak

Rajasthan News: जयपुर। सीकर सांसद अमराराम दिल्ली राजस्थान हाउस से ट्रैक्टर पर सवार होकर संसद भवन पहुंचे। यहां 18वीं लोकसभा के पहले सत्र में आज ओर कल राजस्थान के 25 सांसद शपथ लेंगे। सांसद अमराराम राजस्थानी अंदाज में धोती और चोला पहने दिखे। सांसद अमराराम ने ट्रैक्टर पर सवार होकर संसद जाने की वजह बताते हुए कहा कि देश की सरकार ने 13 महीने तक राजधानी में जिस ट्रैक्टर और किसान को नहीं घुसने दिया, आज वहीं किसान और ट्रैक्टर संसद तक पहुंच रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘भंगार लेवणो है कांई कहकर चिढ़ाते थे लोग’, सोशल मीडिया मीम से परेशान बुजुर्ग ने किया सुसाइड

अमराराम का वीडियो वायरल

सांसद अमराराम का ट्रैक्टर पर संसद रवाना होने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अमराराम राजस्थान में किसानों के दिग्गज नेता माने जाते हैं। अमराराम ने किसान आंदोलन में अहम भूमिका निभाई थी।

18वीं लोकसभा का पहला सत्र शुरू

18वीं लोकसभा का पहला सत्र सोमवार को शुरू हो गया। देश के अन्य सांसदों के साथ ही राजस्थान के 25 सांसद आज और कल शपथ लेंगे, इसमें 14 भाजपा के और 11 इंडिया गठबंधन के सांसद हैं। कांग्रेस के 7, आरएलपी के 1 और सीपीएम के 1 और बीएपी के एक सांसद हैं। कैबिनेट मंत्री बनाए गए अलवर के सांसद भपूंद्र यादव, जोधपुर से सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत, केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने शपथ ले ली है। संसद में आज कल नए सांसद शपथ लेंगे।

उम्मेदाराम ने संसद भवन की सीढ़ियों को किया नमन

बाड़मेर लोकसभा क्षेत्र से नव निर्वाचित सांसद उम्मेदाराम ने संसद भवन पहुंचते ही सीढ़ियों को नमन कर प्रवेश किया। उनके हाथ में भारत के संविधान की खिताब थी। सीकर सांसद अमराराम अपने सरकारी आवास से ट्रैक्टर चलाकर संसद रवाना हुए। उन्होंने कहा, ‘मोदीजी ने किसान आंदोलन के समय कहा था कि ट्रैक्टर दिल्ली नहीं आ सकते। मैं इसी ट्रैक्टर पर बैठकर संसद जा रहा हूं।’

यह खबर भी पढ़ें:-Rajasthan Politics: जवाहर सिंह बेढम का कांग्रेस पर हमला, बोले-‘पूववर्ती सरकार में अत्याचार हुए’