शादीशुदा शख्स के प्यार में पड़ी नाबालिग लड़की, सामूहिक आत्महत्या से पहले बनाई दो रील्स, फिर…

Rajasthan Crime News: शादीशुदा युवक और नाबालिग युवती ने फांसी लगाकर की सामूहिक आत्महत्या। प्रारंभिक जांच में सामने आया प्रेम प्रसंग का मामला।

suidie | Sach Bedhadak

Rajasthan Crime News: जयपुर। बाड़मेर जिले के नगाणा थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक नाबालिग लड़की और शादीशुदा युवक ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। पहले इस प्रेमी युगल ने रील बनाकर इंस्टाग्राम पर डाली और उसके बाद जाल के पेड़ पर फांसी के फंदे पर झूल गया। सामूहिक आत्महत्या की जानकारी के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और स्थानीय लोगों ने नगाणा पुलिस थाने में इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को बुलाकर शवों को पेड़ से नीचे उतरवाया और बाड़मेर मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में रखवाया।

यह खबर भी पढ़ें:-‘भंगार लेवणो है कांई कहकर चिढ़ाते थे लोग’, सोशल मीडिया मीम से परेशान बुजुर्ग ने किया सुसाइड

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नगाणा थाना हेड कांस्टेबल गोमाराम ने बताया कि कल शाम को सूचना मिली थी कि एक पेड़ से लटक कर एक प्रेमी युग ने सामूहिक आत्महत्या कर ली है, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक की शिनाख्त खरथाराम पुत्र उम्मेदाराम निवासी सरका पार के रूप में हुई। नाबालिक युवती चौहटन थाना क्षेत्र की निवासी है।

प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि युवक खरथाराम व नाबालिक युवती दोनों आपस में प्रेम करते थे, युवती शनिवार रात को अपने घर से अचानक गायब हो गई थी, जिसके बाद कल रविवार को युवती के भाई ने चौहाटन थाने में चचेर बहन व खरथाराम के खिलाफ युवती का अपहरण करने का मामला दर्ज करवाया था। इसके बाद से ही पुलिस लगातार दोनों की तलाश कर रही थी।

नाबालिग युवती अपने घर से गायब होने के बाद युवक खरथाराम के साथ नगाणा थाना क्षेत्र के सुनसान इलाके में पहुंची और जाल के पेड़ पर चढ़कर पहले दोनों ने दो रील्स वीडियो बना कर सॉन्ग के साथ इंस्टाग्राम पर अपलोड किया और उसके बाद दोनों ही एक ही फांसद के फंदे पर लटक कर सामूहिक आत्महत्या कर ली। पुलिस ने परिजनों के आधार पर मामला दर्ज इसकी जांच शुरू कर दी है। युवक खरथाराम पहले से ही शादीशुदा थे और उसके एक बेटा भी है।

यह खबर भी पढ़ें:-शादी में आए रिश्तेदार ने नहाते वक्त बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर दो साल तक किया BA छात्रा का रेप, मामला दर्ज