Rajasthan Politics: जवाहर सिंह बेढम का कांग्रेस पर हमला, बोले-‘पूववर्ती सरकार में अत्याचार हुए’

Rajasthan Politics: राजस्थान सरकार में गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर बोला तीखा हमला। बोले विधानसभा उप चुनाव के परिणाम भाजपा के पक्ष में जाएंगे।

Jawahar Singh Bedham | Sach Bedhadak

Rajasthan Politics: जयपुर। राजस्थान सरकार में गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि उस दौरान जनता पर अत्याचार हुए थे, लेकिन भजनलाल सरकार उन अत्याचारों पर अंकुश लगा रही है। हमारी सरकार जनता के प्रति जवाब देही है, जिसके चलते अब अधिकारी और कर्मचारी भी जनता से सलीखे से पेश आते हैं। बेढम ने कहा राजस्थान में पांच विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं और इनके परिणाम भाजपा के पक्ष में आएंगे। उसकी सबसे बड़ी वजह होगी भजनलाल सरकार के कामकाज और बेहतर फैसले।

भजनलाल सरकार में जनता की सुनवाई भी हो रही है, और उनका समाधान भी हो रहा है। दरअसल, बेढम भरतपुर से जयपुर जाते समय दौसा में रात्रि विश्राम किया, जहां उन्होंने विधानसभा चुनाव को लेकर दौसा में कई वरिष्ठ लोगों से फीडबैक भी लिया। कहीं ना कहीं लोकसभा चुनाव में 11 सीटें गंवाने वाली भाजपा अब विधानसभा उपचुनाव को लेकर तैयारी में जुट गई है।

भाजपा और कांग्रेस ने कसी कमर

राजस्थान में भाजपा पांच सीटों पर होने वाले उपचुनाव पर अपना कब्जा जमाने के प्रयास में जुट गई है तो वहीं कांग्रेस भी पीछे नहीं है पिछले दिनों पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने जहां-जहां विधानसभा उपचुनाव होने है वहां के लिए चार-चार सदस्य कमेटियों का गठन कर दिया है। उन कमेटियों के सदस्यों को बूथ स्तर पर संगठन और पार्टी को मजबूत करने की जिम्मेदारियां दी गई हैं। अब विधानसभा उपचुनाव के परिणाम के बाद ही यह साफ होगा कि जनता किस और रुख करती है।