Wrestlers Protest : अगर मुझ पर एक भी आरोप सिद्ध हुआ तो फांसी पर लटक जाऊंगा- बृजभूषण सिंह शरण

Wrestlers Protest: पहलवानों के मामले में विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। WFI के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह शरण ने सीधे तौर पर कहा कि…

image 2023 05 31T154610.051 | Sach Bedhadak

Wrestlers Protest: पहलवानों के मामले में विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। WFI के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह शरण ने सीधे तौर पर कहा कि अगर उन पर एक भी आरोप सही पाए जाते हैं तो वे खुद फांसी पर लटक जाएंगे। लेकिन रेसलर्स के गंगा में मेडल बहा देने से वे फांसी पर नहीं चढ़ेंगे, अगर उनके पास सबूत हैं तो वो पुलिस को दें कोर्ट को दें कोर्ट मुझे सजा सुना देगा तो मैं फांसी को भी गले लगा लूंगा।

कोर्ट देगा सजा तो स्वीकार

बृजभूषण ने कहा कि जो लोग मेरे ऊपर आरोप लगा रहे हैं और तमाम तरह की बात कर रहे हैं, वो कल गंगा में अपना मेडल बहाने चले गए तो रुक क्यों गए, इस तरह की राजनीति क्यों कर रहे हैं। वो कहते हैं कि मेरे पास सबूत हैं तो वो सबूत कोर्ट को क्यों नहीं देते और क्य़ों पुलिस में देते। पुलिस जांच करेगी, कोर्ट सुनवाई करेगा, अगर मेरे खिलाफ आरोप सिद्ध हो जाते हैं और कोर्ट मुझे सजा देता है तो मैं फांसी पर लटक जाऊंगा लेकिन इनके कहने से मैं कुछ नहीं करूंगा।

गंगा में मेडल बहाने गए थे रेसलर्स

बता दें कि कल रेसलर साक्षी मलिक समेत 3 पहलवान अपने-अपने मेडल लेकर हरिद्वार गए थे, यहां वे गंगा नदी में अपने मेडल बहाने के लिए आए थे, लेकिन किसान नेता राकेश टिकैत ने उन्हें काफी समझाया और मेडल ना फेंकने को लिए मना लिया। इसके बाद सभी रेसलर्स वापस आ गए।

समिति पर ही उठाए गए सवाल

इस मामले की FIR दर्ज करने के बाद पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है। इसकी जांच के लिए जिस कमेटी का गठन किया गया था उसकी समय सीमा और बढ़ा दी गई है। चार हफ्तों में पूरी होने वाली इस जांच को दो हफ्तों के लिए और बढ़ा दिया गया। इस पर खिलाड़ी आरोप लगा रहे हैं कि कमेटी के बने हुए तीन महीने से ज्यादा हो गया है कि लेकिन अभी तक इनकी जांच पूरी नहीं हो पाई। उन्होंने इस कमेटी के मेंबर्स पर भी इस मुद्दे को दबाने का आरोप लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *