‘जवान’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज, मुंह में सिगार और हाथ में AK 47 लहराते दिखे Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan : शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ का एक नया पोस्टर रिलीज हुआ है। नए पोस्टर में किंग खान का लुक…

New Project 26 | Sach Bedhadak

Shah Rukh Khan : शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ का एक नया पोस्टर रिलीज हुआ है। नए पोस्टर में किंग खान का लुक एकदम डेसिंग और मस्त लग रहा है। इस पोस्टर में शाहरुख खान हाथ में बंदूक लिए और मुंह में सिगार पीते हुए दिखाई आ रहे है। किंग खान को इस लुक में देखकर फैंस बेहद एक्साइटेड हो गए हैं। इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म जवान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। जिसमें शाहरुख खान बेल्ट से गुंडो की कुटाई करते हुए दिखाई आ रहे है। इस वीडियो के बाद अब एक नया पोस्ट भी जारी किया जा चुका है, जो सोशल मीडिया पर जमकर तहलका मचा रखा है।

यह खबर भी पढ़ें:-शादी के 7 महीने बाद विधवा हुई Rekha का अब छलका दर्द, बोलीं-‘हनीमून पर ही पता चल गई थी ये बड़ी बात’

image 2023 03 15T113936.679 | Sach Bedhadak

जवान का नया पोस्टर हुआ जारी

डायरेक्टर एटली कुमार फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान का नया पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें वो बहुत शानदार लग रहे है। नए पोस्टर में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) मुंह में सिगार का कस लेते हुए और उनके हाथ में एके 47 नजर आ रही है। किंग खान इस नए पोस्टर में लेदर की ब्लैक जैकेट के साथ जींस और ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है। इसके साथ ही बैकराउंड में चारों तरह धुंआ फैला हुआ है।

यह खबर भी पढ़ें:-भाग्यश्री की बहन मधु मार्कंडेय का शव संदेहास्पद अवस्था में मिला, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल पोस्ट

2 जून 2023 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

पठान के बाद दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की जोड़ी एकबार फिर से फैंस को फिल्म ‘जवान’ में देखने को मिलेगी। इसू मूवी में दीपिका का एक छोटा सा कैमियो रोल भी होगा। इस फिल्म में लीड में साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा होगी।

यह खबर भी पढ़ें:- ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने छूआ 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा, फिल्म ने छठे दिन कमाए इतने करोड़

image 2023 03 15T114040.061 | Sach Bedhadak

बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट की माने तो शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पहले बॉलीवुड गलियारों में ऐसी अफवाहें थी कि शाहरुख खान की फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई है, लेकिन आप पोस्टर पर देख सकते है कि यह फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह खबर भी पढ़ें:-Payal Ghosh ने शेयर किया सुसाइड नोट, लिखा,’मैं सुशांत नहीं हूं…मरी तो सबको लेकर…’

image 2023 03 15T113649.341 | Sach Bedhadak

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ दुनियाभर में तहलका मचाने के बाद अब जवान से धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। खबरों की मानें तो इसके बाद शाहरुख खान फिल्म ‘डंकी’, ‘डॉन 3’ और ‘धूम 4’ से भी अपने फैंस का मनोरंजन करेंगे। इस मूवी में साउथ सुपरस्टार ‘विजय थालापट्टी’ का फिल्म जवान में एक कैमियो होगा। हालांकि, शाहरुख खान के फैंस फिल्म जवान का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *