अगर आप भी दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ जैसा फिगर चाहते हैं तो रोज करे ये एक्सरसाइज

हम जब भी किसी भी एक्टर या एक्ट्रेसेस को अपनी स्क्रीन पर देखते हैं तो उन्हें देखकर केवल एक ही ख्याल आता है। काश हमारी…

lifestyle 7 | Sach Bedhadak

हम जब भी किसी भी एक्टर या एक्ट्रेसेस को अपनी स्क्रीन पर देखते हैं तो उन्हें देखकर केवल एक ही ख्याल आता है। काश हमारी बॉडी भी बिल्कुल ऐसी होती। लेकिन उनके जैसा फिगर पाना हमें लिए काफी मुश्किल लगता है। स्टार्स के हेवी वर्कआउट वीडियोज देख हमें ऐसा लगता है कि, ये हमारे लिए काफी मुश्किल है। लेकिन आज आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसे वर्कआउट जो आपको लिए करना होगा बेहद आसान और देगा आपको बिल्कुल स्टार्स जैसा फिगर।

योगा

योगा एक ऐसी चीज है जिसे हर कोई कर सकता है। ये आपकी सेहत के लिे हर तरह से अच्छा है। शिल्पा शेट्टी से लेकर मलाइका अरोड़ा तक फिट रहने के लिए एक्ट्रेसेस डेली रूटीन में योगा जरूर करती है। एक्ट्रेस के मुताबिक आपको फिट रहने के लिए घंटों योगा करने की जरूरत नहीं है। सिर्फ 10 मिनट भी योग किया जाए तो रिजल्ट आपको मिल सकता।

स्विमिंग

अगर आप भी एक्ट्रेस जैसी फिट बॉडी चाहते हैं तो अपने रूटीन में स्विमिंग को अपनाएं। सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा से लेकर दीपिका पादुकोण तक अपने रूटिन में स्विमिंग को जरूर शामिल करती हैं।

बॉक्सिंग

अपने रूटीन में बॉक्सिंग को जरूर शामिल करें। मुक्केबाजी के दौरान आपकी पूरी बॉडी मेहनत करती है। इस वजह से कैलरी बर्न होने के साथ मांसपेशियों को मजबूती मिलती है और बॉडी टोन होने लगती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *