ये इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने पर फ्री में थाइलैंड जाने का मौका, साथ ही पाइए कैशबैक

नई दिल्ली। देश में इलेक्ट्रिक वाहनों के प्रति क्रेज तेजी से बढ़ रहा है। देश में बड़े पैमाने इलेक्ट्रिक वाहनों में सबसे ज्यादा स्कूटर की…

New Project 98 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। देश में इलेक्ट्रिक वाहनों के प्रति क्रेज तेजी से बढ़ रहा है। देश में बड़े पैमाने इलेक्ट्रिक वाहनों में सबसे ज्यादा स्कूटर की खरीदारी की जा रही है। कंपनियां आए दिन टू व्हीलर इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च कर रही है। अगर आप भी इन दिनों इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाहते है आपके लिए बहुत अच्छा ऑफर है। इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता एक कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए वाहन खरीदने पर छूट की घोषणा की है। साथ ही वाहन खरीदने पर आप में विदेश घूमने का सुनहरा मौका भी पा सकते है। जी हां, इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी ओकाया ईवी ने अपने ग्राहकों के लिए बहुत बड़ा तोहफा देने की घोषणा की है।

अगर आप ओकाया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदते है तो आपको 5,000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। इसके साथ ही ग्राहकों को कई तरह के गिफ्ट भी मिल रहे हैं। इसमें एक खास प्राइज भी है। इस प्राइज में ग्राहकों को थाईलैंड में घूमने का शानदार मौका मिलेगा। कंपनी की तरफ से ग्राहक को थाईलैंड में तीन रात और चार दिन घूमने का मौका मिलेगा। कंपनी का यह ऑफर सिर्फ 31 मार्च तक लागू हैं। ओकाया ईवी कंपनी का यह ऑफर ब्रांड के सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर पर लागू हैं।

देश भर में किसी भी डीलर से ओकाया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदकर इस कार्निवाल में भाग ले सकते हैं। एक बार ओकाया ईवी स्कूटर खरीदने के बाद ग्राहक को 24 घंटे के अंदर रसीद को जनरेट होगा और आपके मोबाइल नंबर पर एक एसएमएस भेजा जाएगा। अगर आप इस एसएमएस के लिंक पर क्लिंक करते है, तो आपको लिंक ओपन करने के बाद खरीददार को सभी जरूरी जानकारी भरनी होंगी। इसके बाद ग्राहक को एक स्क्रैच कार्ड मिलेगा, जिसके बाद आपको रिवॉर्ड मिलेगा।

बता दें कि ओकाया ईवी अपने पोर्टफोलियो में लो-स्पीड और हाई-स्पीड दोनों तरह के 6 इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश करती है। इनमें Faast F4, Faast F3, Faast F2F, ClassIQ+, Freedum और Faast F2B जैसे मॉडल शामिल हैं। ओकाया ईवी कंपनी के ये सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको 6 कलर में मिल जाएंगे। इसमें आपको मैटेलिक ब्लैक, मैटेलिक सिल्वर, मैटेलिक सियान, मैट ग्रीन, मैटेलिक ग्रे और मैटेलिक व्हाइट की पेशकश करती है। आप अपनी पसंद के कलर अनुसार यह स्कूटर खरीद सकते है।

ओकाया फास्ट F2F न्यू स्कूटर, कीमत 84000 रुपये

ओकाया फास्ट F2F ब्रांड का न्यू स्कूटर है, जिसे पिछले महीने के अंत में 84,000 रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को हर वर्ग के लोगों के लिए डिजाइन किया गया है। यह एक बार चार्ज करने पर 70-80 किमी की रेंज प्रदान करती है। वजन के हिसाब से यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 55 किमी/घंटा की टॉप स्पीड से चलने में सक्षम है।

ओकाया फास्ट F2F टेलीस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन और स्प्रिंग लोडेड हाइड्रॉलिक रियर शॉक एब्जॉर्बर से लैस है। यह रिमोट की, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डीआरएल हेडलैंप और एज टेललैंप जैसे फीचर्स के साथ आता है। यह देश भर में 550 से अधिक ओकाया इलेक्ट्रिक वाहन आउटलेट्स पर उपलब्ध कराया जाएगा। इलेक्ट्रिक स्कूटर 800W-BLDC-हब मोटर द्वारा संचालित है, जो 60V36Ah (2.2 kWh) लिथियम आयन LFP बैटरी के साथ आता है। कंपनी ने इसकी बैटरी और मोटर पर दो साल की वारंटी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *