जयपुर में बिजनेसमैन बेटे के अपहरण से हड़कंप! गाड़ी में डाल ले गए बदमाश…फिर 18 किमी दूर सड़क किनारे फेंका

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक बिजनेसमैन के बेटे का अपहरण का मामला सामने आया है। बदमाशों ने मारपीट कर लड़के को गाड़ी में डालकर ले…

New Project 2023 09 21T164149.410 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक बिजनेसमैन के बेटे का अपहरण का मामला सामने आया है। बदमाशों ने मारपीट कर लड़के को गाड़ी में डालकर ले गए। इसके बाद घर से करीब 18 किमी दूर सड़क पर फेंककर बदमाश फरार हो गए। घर पहुंच कर बच्चे ने अपने पिता को आपबीती सुनाई। इसके बाद पिता ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुहाना थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेजों को खंगाल रही है।

पुलिस ने बताया कि मुहाना थाना क्षेत्र निवासी कपड़ा व्यापारी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। व्यापारी ने शिकायत में बताया कि उनका 10 साल का बेटा प्राइवेट स्कूल में चौथी क्लास में पढ़ता है। 19 सितंबर की सुबह करीब 10 बजे वह साइकिल से कॉलोनी में दुकान पर खरीदारी करने गया था।

इसी दौरान रास्ते में बेटे को एक लड़के ने रोका और साइकिल चलाने के लिए मांगने लगा। बेटे ने अपनी साइकिल देने से मना कर दिया। इसके बाद बदमाश ने उसके बेटे से साइकिल ले ली और उसके बेटे को पीछे बैठने को कहा। साइकिल पर पीछे बैठाकर कुछ दूरी पर ले गया।

गाड़ी में डालकर कर ले गए बदमाश…

इसके बाद बदमाशों ने एक काले रंग की गाड़ी में उसको पकड़कर डाल लिया। अपहरण करने के बाद चलती गाड़ी में उसके साथ मारपीट भी की। बेहोशी की हालत में होने पर बदमाश अजमेर रोड स्थित 200 फीट रोड किनारे बेटे को पटक कर फरार हो गए। दोपहर करीब 1 बजे बेटे को होश आने पर सड़क के किनारे बैठकर रोने लगा।

रिक्शे वाले ने पिता से करवाई फोन पर बात…

सड़क पर बच्चे को अकेला और रोते देखकर एक रिक्शे वाला उसके पास आया। पूछने पर बच्चे ने रोते हुए अपने पिता से बात करवाने के लिए कहा। मोबाइल नंबर लेकर रिक्शे वाले ने बच्चे की उसके पिता से बात करवाई। पिता ने रिक्शे वाले को बच्चे का ध्यान रखने की कहकर आने की कहा। बिजनेसमैन पिता अपने दो-तीन साथियों के साथ कार लेकर पहुंचा। घर से 18 किमी दूर जाकर पिता बच्चे को लेकर आया। घर पहुंचकर बेटे ने रोते हुए पिता को आपबीती सुनाई। जिसके बाद बिजनेसमैन पिता ने मुहाना थाने में बेटे की किडनैपिंग का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।