उदयपुर: आरोपी फूफा डेढ़ साल की भतीजी के साथ रेप कर फरार, बच्ची रोई तो बुआ ने बचाया

उदयपुर के ग्रामीण इलाके में आरोपी फूफा ने डेढ़ साल की भतीजी के साथ रेप कर फरार। पुलिस ने किया डिटेन।

Rape Case 2 | Sach Bedhadak

जयपुर। उदयपुर से रिश्तों तार-तार करने वाला एक मामला सामने आया है। जहां आरोपी फूफा ने डेढ़ साल भतीजी के साथ रेप करके फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक, उदयपुर जिले के ग्रामीण इलाके में रहने वाले माता-पिता अपनी डेढ़ साल की बच्ची को उसकी छोटी बुआ के पास छोड़कर मजदूरी करने गए थे। बुआ भतीजी को आंगन में छोड़कर बाड़े में चली गई। इस बीच नशे में धुत आरोपी फूफा आया और वह भतीजी को कमरे में ले गए और रेप किया। बच्ची की चिल्लाने की आवाज सुनकर बुआ दौड़कर घर आई तो कमरे के अंदर से फूफा निकलकर फरार हो गया।

यह खबर भी पढ़ें:-पहचान छुपाकर की दोस्ती, ब्लैकमेल कर किया बार-बार रेप, मामला दर्ज

बुआ ने बच्ची को संभाला तो वह खून से लथपथ थी। उसने तुरंत अपने भाई और उनकी मां को फोन कर बुलाया। लड़की का पिता घर पहुंचते ही उसे हॉस्पिटल लेकर भागा जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे उदयपुर के लिए रेफर किया गया है। यहां बच्ची को इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी फूफा 4-5 मकान छोड़कर पड़ोस में रही रहता था। रेप के बाद आरोपी फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने उसे डिटेन कर लिया है जल्द ही उसे गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया जाएगा। यह मामला बुधवार का बताया जा रहा है, लेकिन मामला गुरुवार को दर्ज कराया गया है।

सीडब्ल्यूसी ने मेडिकल सहायता के साथ बच्ची को अलग केयर टेकर मुहैया करवाया है। आर्थिक मदद के लिए जिला प्रशासन को पत्र लिखा है। घटना की जानकारी जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एडीजे कुलदीप शर्मा को भी दी गई है।

यह खबर भी पढ़ें:-नोट्स देने के बहाने कमरे पर बुलाकर छात्रा से रेप, अश्लील वीडियो बनाया, आरोपी गाली-गलौच कर दे रहा धमकियां