दिल्ली में युवती ने रिक्शावाले का पकड़ा प्राइवेट पार्ट, बीच सड़क पर करने लगी ये डिमांड!

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। सेक्स की तलब होने पर एक युवती ने बीच सड़क पर ही एक…

New Project 2023 10 16T113230.680 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। सेक्स की तलब होने पर एक युवती ने बीच सड़क पर ही एक रिक्शा चालक के प्राइवेट पार्ट को गलत तरीके से छूती और उसके साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश करती दिखाई दी। युवती का रिक्शा चालक के साथ अश्लील हरकत करते हुए का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफार्म एक्स @stormiismykid पर अपलोड किया गया है। वीडियो में युवती बीच सड़क पर एक रिक्शा चालक के साथ सार्वजनिक रूप से यौन छेड़छाड़ करते हुए दिखाया गया है। युवती का रिक्शा चालक के प्राइवेट पार्ट को छूने का वीडियो को देखकर लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

युवती ने गलत तरीके से रिक्शा चालक के प्राइवेट पार्ट को छूआ

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि युवती बीच सड़क पर रिक्शा चालक के कंधे पर अपना सिर रखे हुए है। युवती रिक्शा चालक को गलत तरीके से छूते हुए उसके प्राइवेट पार्ट को छू रही है, जबकि चालक अपना रिक्शा के साथ खड़ा है और वह कुछ भी नहीं कर रहा है।

युवती और रिक्शा चालक दोनों को आपस में बातचीत करते देखा जा सकता है, लेकिन ये साफ नहीं है कि वो किस बारे में बात कर रहे हैं। वहीं पास में कार के अंदर बैठे कुछ युवकों ने इस वीडियो को शूट किया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

युवती की सरेआम सड़क पर रिक्शा चाल के साथ इस शर्मनाक हरकत का वीडियो अपलोड होने के बाद यह तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रिया देर रहे है। एक यूजर ने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि महिला को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा क्योंकि भारत में महिलाओं के लिए पुरुषों के साथ बलात्कार या छेड़छाड़ करना कानूनी है।