हीरो की नई बाइक Xtreme 160R Stealth 2.0 Edition लॉन्च, फीचर्स ज्यादा और दाम भी बहुत कम

दीवाली के फेस्टिव सीजन में Hero MotoCorp ने अपनी नई बाइक Xtreme 160R Stealth 2.0 Edition लॉन्च कर दी है।

Xtreme 160R Stealth 2.0 Edition, Xtreme 160R Stealth 2.0 Edition bike, Xtreme 160R Stealth 2.0 Edition features, Hero Motocorp,

दीवाली के फेस्टिव सीजन में Hero MotoCorp ने अपनी नई बाइक Xtreme 160R Stealth 2.0 Edition लॉन्च कर दी है। यह स्पोर्ट्स बाइक मार्केट में पहले से मौजूद Bajaj Pulsar और TVS Apache को टक्कर देगी। बाइक की लॉन्चिंग करते हुए हीरो मोटोकॉर्प के स्ट्रैटेजी और ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग के हेड मालो ले मैसन ने कहा कि यह बाइक भारतीय ग्राहकों की इच्छाओं को नए पंख लगा देगी।

ऐसा होगा Xtreme 160R Stealth 2.0 Edition का इंजन

हीरो की इस बाइक में 163cc एयर-कूल्ड BS-6 इंजन दिया गया है जो अपनी दमदार परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। इसमें एक्ससेन्स टेक्नोलॉजी और एडवांस्ड प्रोग्राम-फ्यूल-इंजेक्शन जैसे फीचर्स हैं जिनके दम पर यह बाइक सिर्फ 4.7 सेकंड में ही 0 से 60 kmpl की रफ्तार पकड़ लेती है। यदि माइलेज की बात करें तो हीरो एक्सट्रीम 160R दूसरी स्पोर्ट्स बाइक की तुलना में बेहतर परफॉर्म करती है।

यह भी पढ़ें: Second Hand Two Wheeler खरीदते समय ध्यान रखें ये 4 बातें नहीं तो महंगा पड़ेगा सौदा

Xtreme 160R Stealth 2.0 Edition में मिलेंगे ये फीचर्स भी

Xtreme 160R Stealth 2.0 Edition में जियो फेंस अलर्ट दिया गया है जो बाइक को तय किए गए एरिया से बाहर निकलते ही ऐप पर नोटिफिकेशन भेजता है। यही नहीं बाइक को तय स्पीड से ज्यादा तेज चलाने पर भी ऐप पर नोटिफिकेशन भेजा जाता है। बाइक में दिया गया टॉपल अलर्ट बाइक के गिरने पर रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर और इमरजेंसी कॉन्टेक्ट नंबर पर तुरंत SMS और नोटिफिकेशन भेजता है।

यदि बाइक सवार इस डिवाईस को ऐप से डिस्कनेक्ट करता है तो उसका भी नोटिफिकेशन भेजा जाता है। इसके अलावा भी कई और फीचर्स इस बाइक में दिए गए हैं जो बाइक राइडर्स के लिए उपयोगी सिद्ध होंगे। बाइक कनेक्ट 1.0 टेक्नोलॉजी के साथ आती है जिसके जरिए राइडर्स आपस में एक-दूसरे से कनेक्ट रहते हुए आपस में एक-दूसरे की लाइव लोकेशन जान सकते हैं।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 9000 रुपए में घर लाएं नई Honda Shine, यहां पढ़ें ऑफर की पूरी जानकारी

यह होगी Hero Xtreme 160R Stealth 2.0 Edition बाइक की कीमत

हीरो मोटोकॉर्प के स्ट्रैटेजी और ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग के हेड, मालो ले मैसन ने बाइक की लॉन्चिंग करते हुए कहा कि इसे कंपनी ने ब्लैक और रेड कलर वेरिएंट में लॉन्च किया है और इंडियन यूथ्स में इसकी बहुत ज्यादा डिमांड है। बाइक की एक्स-शोरूम प्राइस 1,29,738 रुपए होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *