8 GB रैम और 50MP कैमरा के साथ Doogee Smini का नया स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

स्मार्टफोन बाजार में कंपनियां एक से बढ़कर एक फोन लॉन्च कर रही है। वर्तमान में 6.5 इंच की डिस्प्ले स्टैंडर्ड बन गया है। हालांकि अधिंकाश…

Doogee Smini | Sach Bedhadak

स्मार्टफोन बाजार में कंपनियां एक से बढ़कर एक फोन लॉन्च कर रही है। वर्तमान में 6.5 इंच की डिस्प्ले स्टैंडर्ड बन गया है। हालांकि अधिंकाश लोग आज भी कॉम्पैक्ट डिवाइसेज को पसंद करते हैं। लेकिन मार्केट में चुनिंदा मॉडल ही कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर को समेटे हुए है। अब चाइनीज स्मार्टफोन मेकर डूगी ने एक कॉम्पैक्ट स्मार्टफोन को समावेश किया है। इस डिवाइस का नाम Doogee Smini (डूगी स्मिनी) है। इसमें कई फीचर्स दिए हैं, जो लोगों को पसंद आ सकती हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-5000mAh की बैटरी और 33 वॉट के फास्ट चार्जर के साथ Oppo का नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानिए

जानिए डूगी स्मिनी (Doogee Smini) की कीमत

डूगी स्मिनी को अली एक्सप्रेस ऑनलाइन वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन की अगल-अलग देशों के मुताबिक इसकी कीमते भी अलग है। यूजर्स को शिपिंग फीस, इम्पोर्ट टैक्स और अन्य शुल्क से चुकाने पड़ सकते हैं। भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत अलग है। यूजर्स को शिपिंग चार्ज, इम्पोर्ट टैक्स और अन्य शुल्क अलग से चुकाने पड़ सकते हैं।

Doogee Smini 1 | Sach Bedhadak

डूगी स्मिनी स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स
Doogee Smini में 4.5 इच की शानदार डिस्प्ले दी गई है। यह 1170 x 480 पिक्सल रेजॉलूशन ऑफर करता है। इस डिवाइस का वजन केवल 155 ग्राम है, जो इसकी बड़ी खूबी है। बता दें कि यह स्मार्टफोन एप्पल आईफोन 13 मिनी से भी छोटा है। जो यूजर्स की जेब में आराम से फिट बैठता है। कंपनी ने इस डिवाइस पर कड़ी मेहनत की है। डूगी स्मिनी को आईपी68 और आईपील69के सर्टिफिकेशन मिला है मतलब कि यह धूल और पानी से होने वाले नुकसान से काफी हद तक बचा सकता है।

Doogee Smini 2 | Sach Bedhadak

इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का मेन रियर कैमरा दिया गया है। इसके साथ में 2 मेगापिक्सल का एक और सेंसर है। इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है। अगर इस स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस की बात करें तो कंपनी ने इस डिवाइस में मीडियाटेक का हीलियो G99 प्रोसेसर लगाया है।

डूगी स्मिनी के इस स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम दी गई है, इंटरनल स्टोरेज 256 जीबी है, यह एंड्रॉयड 13 ओएस पर चलता है। डूगी स्मिनी में 3000mAh की पावरफुल बैटरी है। यह 18 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। NFC और 3.5 एमएम जैक की खूबियां भी इस स्मार्टफोन में दी गई है।