जयपुर में बेखौफ बदमाश, पिस्तौल के दम पर दो दोस्तों का किया अपहरण, चलती कार में मारपीट कर लूटा

जयपुर। राजस्थान में बदमाशों के हौसले बुलंद है। बेखौफ बदमाश आए दिन लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला राजधानी जयपुर में…

loot | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान में बदमाशों के हौसले बुलंद है। बेखौफ बदमाश आए दिन लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला राजधानी जयपुर में सामने आया है। यहां बदमाशों ने दिनदहाड़े पिस्तौल के दम पर लूट की वारदात की। जयपुर घूमने निकले दो दोस्तों को बदमाशों ने कार में अपहरण कर लिया और धमकी देते हुए कहा-शोर मचाया तो मार देंगे। इसके बाद बदमाशों ने चलती कार में दोनों युवकों से मारपीट कर हजारों रुपए लूट लिए। इसके बाद उन्हें सुनसान जगह छोड़कर भाग हो गए। पीड़ित युवकों ने शिवदासपुरा थाने में रिपोर्ट करवाई है। पुलिस वारदातस्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के साथ कार सवार लुटेरों की तलाश कर रही है।

पुलिस की जानकारी के अनुसार, केकड़ी निवासी धर्मराज वैष्णव (30) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। धर्मराज वैष्णव ने शिकायत में बताया कि 29 अक्टूबर को उसके दोस्त रवि कुमार चावला की जवाहर सर्किल मीटिंग थी। वह अपने दोस्त रवि कुमार के साथ जयपुर में अपने परिचित पवन कुमार के यहां आया। रवि की मीटिंग के दौरान धर्मराज और पवन ने जयपुर घूमने का प्लान बनाया। दोपहर करीब 1:30 बजे दोनों बाइक से घूमते हुए महल रोड पर पहुंच गए। रोड किनारे बाइक खड़ी कर टायलेट करने लगे। तभी कार सवार पांच लड़के वहां आए। कार से उतरे दो लड़कों ने बाइक में चाबी लगी देखकर उसे स्टार्ट कर घूमाने लगे। धर्मराज ने बाइक रोकने की कहने पर बदमाशों ने पिस्तौल निकालकर तान दी।

अपहरण कर चलती कार में पीटा…

बदमाशों ने पिस्तौल के दम पर दोनों को कार में बैठने के लिए धमकाया और कहा- शोर मचाया तो जान से मार देंगे। इसके बाद बदमाशों ने चलती कार में दोनों से मारपीट कर पर्स-मोबाइल छीन लिए। ऑनलाइन पेमेंट ऐप से दोनों के बैंक अकाउंट से करीब 70 हजार रुपए निकाल लिए और सिमकार्ड निकालकर मोबाइल अपने पास रख लिए।

वीडियो बनाकर सुनसान जगह छोड़ा…

बदमाशों ने दोनों को रिंग रोड पर सुनसान जगह पर कार से नीचे उतारा। उनके साथी भी बाइक लेकर पीछे-पीछे वारदातस्थल पर पहुंच गए। इसके बाद एक बदमाश ने पिस्तौल से पवन कुमार के सिर पर मारने से खून निकलने लगा। पिस्तौल के दम पर धमकाकर वीडियो बनवाते हुए कहलवाया कि हम पिस्तौल लेने जयपुर आए थे। बदमाशों ने पुलिस में शिकायत में करने पर उल्टा फंसा देंगे धमकी दी। इसके बाद बदमाशों ने दोनों को सुनसान जगह पर छोड़कर उनकी बाइक की हवा निकाल चाबी साथ ले गए। पीड़ित युवकों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।