राजस्थान छात्रसंघ चुनाव : अल्टीमेटम का बीता समय, अभी तक टंकी से नहीं उतरे ABVP के 3 छात्र

Jaipur : राजस्थान छात्रसंघ चुनावों के बीच ABVP के छात्र लगातार चुनावों की तारीख आगे बढ़ाने की मांग कर रहे हैं। लेकिन सुनवाई नहीं होने…

students union election

Jaipur : राजस्थान छात्रसंघ चुनावों के बीच ABVP के छात्र लगातार चुनावों की तारीख आगे बढ़ाने की मांग कर रहे हैं। लेकिन सुनवाई नहीं होने के चलते वे अब हंगामें पर उतर आए हैं। बीते शनिवार की शाम को वे विश्वविद्यालय के माही हॉस्टल के पास पानी की टंकी पर चढ़ गए थे। ABVP के मनु दाधीच, राहुल मीणा औऱ नरेंद्र यादव टंकी पर चढ़े हुए हैं।

लेकिन पूरा एक दिन बीत जाने के बाद भी उनका हाइवोल्टेज ड्रामा जारी है। मामले के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी वे लोग अभी तक टंकी से नीचे नहीं उतरे हैं। हालांकि उन्होंने शाम 5 बजे तक सरकार को अल्टीमेटम दिया था लेकिन खबर अपडेट किए जाने तक सरकार की तरफ से कोई कार्रवाई या आदेश जारी नहीं हुआ।

वहीं टंकी पर बैठे 3 छात्रों में से एक मनु दाधीज ने एक चेतावनी जारी करते हुए वीडियो जारी किया है। वीडियो में उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने 5 बजे तक हमारी मांगे नहीं मानी तो किसी अनहोनी के लिए प्रदेश सरकार और राजस्थान विश्वविद्यालय जिम्मेदार होगा। छात्रों ने औऱ विश्वविद्यालय प्रशासन ने चुनावों की तारीख आगे बढ़ाने की मांग कर रहे है इसके अलावा विश्वविद्यालय से चुनावों से पहले 100 प्रतिशत एडमिशन प्रक्रिया पूरी करवाने की भी मांग की है।

बता दें कि 26 अगस्त को छात्रसंघ चुनाव हैं औऱ वोटर्स की लिस्ट 18 अगस्त को निकाली जाएगी। आपको बता दें कि राजस्थान यूनिवर्सिटी में UG औऱ PG को मिलाकर करीब 27 हजार छात्र और छात्राएं हैं। लेकिन कई कॉलेजों में अभी स्नातक और परास्नातक के लिए प्रवेश प्रक्रिया पूरी भी नहीं हुई है। ऐसे में कई छात्र और छात्राएं वोटिंग में शामिल नहीं हो पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *