आपकी पर्सनैलटी के बारे में बहुत कुछ कहता है बैग पकड़ने का तरीका

किसी की पर्सनैलटी के बारे में अगर आप कुछ जानने की इच्छा रखते हैं तो ऐसी कई सारी चीजों से आप पता कर सकते हैं…

lifestyle 2 1 | Sach Bedhadak

किसी की पर्सनैलटी के बारे में अगर आप कुछ जानने की इच्छा रखते हैं तो ऐसी कई सारी चीजों से आप पता कर सकते हैं जिनके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा। कुछ ऐसी छोटी-छोटी चीजे होती हैं जो इंसान को समझने के लिए हमारी आंखों के सामने तो होती हैं लेकिन हम उन्हें नजरअंदाज कर देते हैं। इस पर्सनैलटी की पहचान में आपका फैशन भी शामिल है। जी हां, सुनकर हैरान रह गए न आप दरअसल आपके बैग पकड़ने का स्टाइल आपकी पर्सनैलटी के बारे में कई बातें कहता है।

बैग को हाथ में पकड़ना

New Project 1 4 | Sach Bedhadak

ऐसे कई लोग होते हैं जो अपनी पर्स या बैग हाथ में पकड़ना पसंद करते हैं। ऐसे लोग ऐश-ओ-आराम से रहना पसंद करते हैं। साथ ही ये लोग दूसरों पर नजर रखने में या उन्हें ओबजर्व करने में माहिर होते हैं।

कंधे पर क्रास करके बैग को डालना

फैशन वूवन शोल्डर क्रॉस बॉडी बैग्स – Come4Buy eShop

जो लोग कंधे पर क्रास करके बैग को डालते हैं वो लोग घूमने के काफी शौकीन होते हैं। साथ ही ये लोग सेल्फडिपेंड होने पर यकीन रखते हैं। यो लोग अपने हिसाब से काम करना पसंद करते हैं साथ ही टेंशन फ्री लाइफ जीना पसंद करते हैं।

कंधे पर बैग केरी करना

Small Shoulder Bags Women Y2K : Amazon.in: शूज़ और हैंडबैग्स

ऐसे लोग काफी प्रोफेशनल होते हैं। इन लोगों को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को मैनेज करना बहुत अच्छे से आता है। जो लोग अपने कंधे पर बैग कैरी करते हैं वो लोग अपनी लाइफ में काफी बिजी रहते हैं। साथ ही ऐसे लोग सिंपल रहना ज्यादा पसंद करते हैं।

कंधे के नीचे बैग रखना

ये लोग काफी इंट्रोवर्ट होते हैं, ये लोग नए लोगों से घुलना मिलना पसंद नहीं करते हैं। साथ ही ये लोग लोगों की नजरों में आने से बचते हैं, ये लोग जल्दी किसी पर विश्वास नहीं करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *