Rajasthan Exit Poll: ‘विपक्ष करता है लूट और झूठ की राजनीति’ CM शर्मा बोले-‘जनता को मोदी पर भरोसा’

Rajasthan Exit Poll: CM भजनलाल शर्मा ने एग्जिट पोल सामने के बाद कहा कि विपक्ष हमेशा से ही लूट और झूठ की राजनीति करता आ रहा है। देश में माहौल साफ दिख रहा है कि जनता ने पीएम मोदी पर भरोसा जताया है।

CM Bhajan Lal Sharma 13 | Sach Bedhadak

Rajasthan Exit Poll: जयपुर। राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा (CM Bhajan Lal Sharma) ने राजस्थान में लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद देशभर में बीजेपी प्रत्याशियों के लिए ताबड़तोड़ जनसभाएं कर वोट मांगे हैं। अब जब 7 चरण के चुनाव संपन्न हो गए और एग्जिट पोल के आंकड़े आने शुरू हो गए तो भजनलाल शर्मा ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि विपक्ष हमेशा से झूट और लूट की राजनीति करता आ रहा है। देश में माहौल साफ दिख रहा है कि जनता ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर भरोसा जताया है। जनता एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा जताया है। क्योंकि जनता को पता है कि मोदी जी जो कहते हैं वो करते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Rajasthan Exit Poll 2024: गहलोत-डोटासरा ने एग्जिट पोल को बताया बकवास, बोले-‘एग्जट आंकड़ा जनता के पोल से आएगा’

मोदी ने नेक भावना से काम किया

भजनलाल शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी ने साल 2014 के बाद चाहे गरीब कल्याण की योजनाएं हो या विकास की योजनाएं। सीमाओं पर सुरक्षा का मसला हो या आंतकवाद और नक्सलवाद से मुक्ति का मामला हो। दुनिया में बढ़ता हुआ भारत प्रभाव हो। जनता को पता है कि पीएम मोदी ने हर तरफ विकास को प्राथमिकता दी है। सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सभी का प्रयास की भावना के साथ काम किया है।

विपक्षी गठबंधन नहीं, ठगबंधन

भाजपा के 400 पार के दावे पर विपक्ष के दावे पर सवाल करते हुए भजनलाल शर्मा ने कहा कि विपक्षी गठबंधन नहीं ठगबंधन है। यह हमेशा भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की राजनीति करता है। यह लूट और झूठ की बात करते हैं। यह जनता को बरगलाने का काम करते हैं। जनता समझ चुकी है। विपक्षी गठबंधन अब परिवारवाद और जातिवाद से रंगभेद की नीति पर आ गया है। जनता को पता है कि यह बरगलाकर वोट की बात करते हैं। विपक्षी ने गरीबी हटाओं का नारा दिया, लेकिन इस नारे को साकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-राजस्थान में कितनी सीटें हार रही है BJP, फलोदी सट्टा बाजार ने एग्जिट पोल से पहले किया खुलासा!