Lawrence Bishnoi: राज शेखावत का बड़ा ऐलान, लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले को करणी सेना देगी 1 करोड़ 11 लाख से अधिक रुपए

Lawrence Bishnoi: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई लगातार एक के बाद एक हत्या की जिम्मेदारी लेने के बाद सुर्खियों में बने हुए हैं दरअसल लॉरेंस बिश्नोई ने…

शपथ ग्रहण समारोह 1 2 | Sach Bedhadak

Lawrence Bishnoi: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई लगातार एक के बाद एक हत्या की जिम्मेदारी लेने के बाद सुर्खियों में बने हुए हैं दरअसल लॉरेंस बिश्नोई ने हाल ही में बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली है और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है इसके बाद लॉरेंस बिश्नोई लगातार सुर्खियों में बना हुआ है इसी बीच क्षत्रिय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज शेखावत ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर डालते हुए इसमें कहा कि लॉरेंस बिश्नोई का जो भी पुलिसकर्मी एनकाउंटर करेगा उसको करणी सेना 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 111 रुपए का नगद पुरस्कार देगी.

5 दिसंबर 2024 को गोगामेड़ की हुई थी हत्या

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या 5 दिसंबर को हुई थी. उनकी हत्या घर पर हुई थी. हत्याकांड के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ बताया गया था. 5 जून 2024 को सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड मामले में विशेष अदालत में आरोप पत्र पेश कया था.

बाबा सिद्दकी की हत्या में लॉरेंस बिश्नोई का नाम आया

बाबा सिद्दीकी को शनिवार (12 अक्तूबर) रात मुंबई के बांद्रा इलाके के खेर नगर में उनके विधायक बेटे जीशान सिद्दीकी के कार्यालय के बाहर तीन लोगों ने गोली मार दी थी. इस मामले में गिरफ्तार दो लोगों को मुंबई की एक अदालत ने 21 अक्टूबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है. मर्डर में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ होना बताया जा रहा है.