बाबा रामदेव मंदिर को बम से उड़ाने का पत्र मिला, घोड़े में बम होने की सूचना, ATS के जवानों ने संभाला मोर्चा

Baba Ramdev Mela 2024: राजस्थान के प्रमुख लोक देवता बाबा रामदेव का जन्मोत्सव 13 सितंबर को मनाया जाएगा. बाबा के दरबार में लगातार भक्तों का…

WhatsApp Image 2024 09 11 at 11.20.18 AM | Sach Bedhadak

Baba Ramdev Mela 2024: राजस्थान के प्रमुख लोक देवता बाबा रामदेव का जन्मोत्सव 13 सितंबर को मनाया जाएगा. बाबा के दरबार में लगातार भक्तों का हुजूम उमड़ रहा है. रामदेव जी की समाधि के दर्शन के लिए दूरदराज से भक्त लगातार रामदेवरा आ रहे हैं. इसी बीच एक चौंकाने लायक घटना सामने आई है. रामदेवरा समाधि स्थल को बम से उड़ाने का धमकी भरा पत्र पोकरण रेलवे स्टेशन पर मिला है. जानकारी के अनुसार पोकरण रेलवे स्टेशन बुकिंग खिड़की पर किसी व्यक्ति ने यह लेटर लिखकर छोड़ा है.

समाधि स्थल पर स्थित घोड़े में बम

पुलिस को मिले पत्र में बाबा रामदेव की समाधि स्थल पर चढ़ने वाले घोड़े में बम होने की जानकारी लिखी हुई है. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गई है. पत्र में मिली सूचना के बाद पुलिस उपाधीक्षक भवानी सिंह पुलिस मौके पर पहुंचे और समाधि स्थल के अंदर रखे सभी घोड़े को गया बाहर निकाला. सभी घोड़ों को ट्रैक्टर ट्राली में डालकर दूसरी जगह पर भिजवा दिया गया है.

BDS व ATS को मिला सुरक्षा का जिम्मा

रामदेवरा स्थित बाबा रामदेव मंदिर को बम से उड़ाने का पत्र मिलने के बाद प्रशासन अलर्ट मोड पर है. इसको लेकर BDS व ATS की टीम को बाबा रामदेव मंदिर में तैनात किया गया है. अब ATS के जवान समाधि स्थल के अंदर दर्शन करने आने वाले यात्रियों पर नजर बनाए हुए हैं, इधर बाबा रामदेव मंदिर को बम से उड़ाने वाला धमकी भरा खत मिलने के बाद समाधी स्थल व उसके आसपास भीड़ कम हो गई है.