Goa Congress का सूपड़ा साफ, पूर्व CM दिगंबर कामत समेत 8 विधायक आखिर भाजपा में हुए शामिल

गोवा की राजनीति में अब कांग्रेस (Goa Congress) अब अपने वजूद के लिए भी संघर्ष करेगी, वजह उसके 11 विधायकों में से 8 का भाजपा…

Goa Congress

गोवा की राजनीति में अब कांग्रेस (Goa Congress) अब अपने वजूद के लिए भी संघर्ष करेगी, वजह उसके 11 विधायकों में से 8 का भाजपा में शामिल होना है। जी हां गोवा कांग्रेस के कुल 11 में से 8 विधायक आखिर भाजपा में शामिल हो ही गए। इनमें गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत (Digambar Kamat) भी शामिल हैं। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) ने खुद इन्हें भाजपा में शामिल कराया और इनका स्वागत किया।

जिन विधायकों ने भाजपा ज्वाइन की है उनमें पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत, माइकल लोबो, डी लोबो, राजेश फलदेसाई, केदार नाईक, संकल्प अमोनकर, अलेक्सो सिकेरा और रूडाल्फ फर्नांडिज शामिल हैं। इस मौके पर मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कांग्रेस पर तंज करसे हुए कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पूरे देश में भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) निकाल रहे हैं, लेकिन अब लगता है कि गोवा से कांग्रेस छोड़ो यात्रा शुरु हो चुकी है।

बता दें कि आज सुबह ही विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष के तौर पर माइकल लोबो ने कांग्रेस विधायक दल की एक अहम बैठक की थी। इस बैठक के बाद से ही इन विधायकों के कांग्रेस छोड़ने की अटकलें लगाईं जाने लगी थीं।

यह भी पढ़ें- बाइक सवार साइको 30km तक करते रहे अंधाधुंध फायरिंग, 7 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, BJP ने बुलाया बंद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *