अर्जुन रामपाल 50 की उम्र में बने चौथे बच्चे के पिता, गैब्रिएला बनीं दूसरी बार मां

अभिनेता अर्जुन रामपाल 50 की साल में एक बार पिता बन गए हैं। एक्टर की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है।

Arjun Rampal And Girlfriend Gabriella Demetriades | Sach Bedhadak

मुंबई। अभिनेता अर्जुन रामपाल 50 की साल में एक बार पिता बन गए हैं। एक्टर की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। अर्जुन कपूर का यह चौथा बच्चा है। बिना शादी के अर्जुन और गैब्रिएला दूसरी बार बेटे के माता-पिता बने हैं। अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर इस खुशखबरी को सभी के साथ शेयर किया है। एक्टर अपने बेटे जन्म से बेहद खुश हैं। अभिनेता ने एक व्हाइट टावल पर हैलो वर्ल्ड पोस्ट शेयर किया है। साथ ही उस पर एक कार्टून भी बना हुआ है। फैमिली ने अपनी इस पोस्ट के जरिए अपनी फैमिली में आए नन्हें मेहमान का स्वागत किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-जलवायु परिवर्तन के लिए आवाज उठाती रही है भूमि पेडनेकर, अब मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में मिलेगा ये अवार्ड

अर्जुन ने फैंस को प्यार के लिए धन्यवाद दिया

अर्जुन रामपाल ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने परिवार में आए नन्हें मेहमान का स्वागत किया है। गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स और बच्चा दोनों पूरी तरह स्वस्थ्य हैं। इसके अलावा अभिनेता ने हॉस्पिटल के डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ का भी शुक्रिया अदा किया है। साथ ही अर्जुन ने अपने फैंस और सभी प्यार करने वालों को धन्यवाद कहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘Ajmer 92’ से उठा 250 रेप पीड़िताओं की कहानी से पर्दा, कोई आरोपी बुर्के में पकड़ा तो कोई विदेश हुआ

अर्जुन की पहली पत्नी है मेहर जेसिया

आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स एक बड़ा बेटा है भी जो फिलहाल 4 साल को हो चुका है। गैब्रिएला अपनी पहली प्रेग्नेंसी के दौरान काफी चर्चा में रही थी। बता दें कि अर्जुन गैब्रिएला लंबे वक्त से रिलेशनिशप में हैं। अर्जुन की पहली पत्नी का नाम मेहर जेसिया है। जिससे अभिनेता को दो बेटियां हैं। मेहर जेसिया से तलाक के बाद अर्जुन और गैब्रिएला रिलेशनिशप में रह रहे हैं। एक्टर सरेआम अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अपने रिश्ते को कबूल भी करते हैं। हालांकि, दोनों का ही अभी शादी करने का कोई इरादा नहीं हैं। फैंस अक्सर उनसे शादी करने को लेकर सवाल करते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *