जयपुर में स्कूली छात्रा से दरिंदगी, पड़ोसी ने बहला-फुसलाकर अपहरण किया, अश्लील वीडियो भी बनाया

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक नाबालिग छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। पड़ोसी युवक ने नाबालिग छात्रा को बहला-फुसलाकर अपहरण कर लिया। छात्रा…

New Project 2023 07 21T125912.701 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक नाबालिग छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। पड़ोसी युवक ने नाबालिग छात्रा को बहला-फुसलाकर अपहरण कर लिया। छात्रा को डरा-धमकाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी पड़ोसी ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी पड़ोसी उसे ब्लैकमेल कर उसका देहशोषण करता रहा। लड़की के गुमसुम रहने पर परिजनों ने कारण पूछा। पीड़िता ने रोते हुए परिजनों को आपबीती सुनाई। आरोपी पड़ोसी की करतूत का पता चलने पर गुस्साएं परिजनों ने सांगानेर सदर थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि सांगानेर निवासी व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। व्यक्ति ने पड़ोसी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। व्यक्ति ने शिकायत में बताया कि उसकी 16 साल की बेटी प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है। पड़ोसी होने के कारण नाबालिग बेटी से आरोपी युवक से बातचीत करती थी। स्कूल आते-जाते समय पीछा कर आरोपी पड़ोसी उससे बात करता था। आरोप है कि स्कूल जाते समय आरोपी पड़ोसी ने बहला-फुसलाकर उसकी नाबालिग बेटी का अपहरण कर लिया।

इसके बाद आरोपी पड़ोसी ने नाबालिग बेटी को डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी पड़ोसी ने नाबलिग लड़की के अश्लील वीडियो अपने मोबाइल में बना लिया। आरोपी पड़ोसी ने अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर देहशोषण करता रहा।

पड़ोसी युवक के बार-बार देहशोषण से परेशान होकर नाबालिग बेटी गुमशुम रहने लगी। बेटी को परेशान देखकर परिजनों को कुछ गलत होने का शक हुआ। परिजनों के पूछने पर पीड़िता ने आपबीती सुनाई। आरोपी पड़ोसी की करतूत का पता चलने पर गुस्साएं परिजनों ने सांगानेर सदर थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *