Accident News: अजमेर में भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत, कार और ट्रेलर में हुई तेज भिड़ंत

Accident News: शुक्रवार दोपहर बाद अजमेर में कर और ट्रेलर के बीच तेज भिड़ंत होने से हुआ बड़ा सड़क हादसा इस हादसे में उसे करके…

images 6 3 | Sach Bedhadak

Accident News: शुक्रवार दोपहर बाद अजमेर में कर और ट्रेलर के बीच तेज भिड़ंत होने से हुआ बड़ा सड़क हादसा इस हादसे में उसे करके तीन लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा अजमेर से नारेली राजमार्ग के पास हुआ. यह हादसा कर के संतुलन के बिगड़ने से हुआ संतुलन बिगड़ने से कार्य दूसरी हो ट्रेलर से जा वीडियो जिससे कि हादसा बड़ा गंभीर हुआ और तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

पुष्कर के निवासी थे तीनों लोग

हादसे में हुई तीन लोगों की मौत, तीनों लोग पुष्कर के निवासी बताएं जा रहे हैं और जो घायल हुए उन सभी को अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में लाया गया. मर्द को की पहचान संजय, प्रकाश और मनीष के रूप में हुई जबकि जो दो लोग घायल है वह पवन और दीपक हैं जिनका अभी इलाज चल रहा है.

हादसा देख बड़ी संख्या में जुटे लोग

हादसे के बाद बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी जवाहरलाल नेहरू अस्पताल पहुंचे. हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के यहां कोहराम मचा है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. मनीष बर्थ-डे बॉय था. वो अपने दोस्तों के साथ कार में सवार था. लेकिन हादसे में मनीष के साथ-साथ उसके दो दोस्तों की भी मौत हो गई. जबकि दो अन्य दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए.