श्याम दर्शन को आ रहे भक्तों से बदमाश युवकों ने बंदूक की नौक पर की लूट, ​जाने कैसे दिया घटना को अंजाम

जयपुर। खाटूधाम में दर्शन को आ रहे श्रद्धालुओं के साथ बंदूक की नोक पर लुट का मामला सामने आया है. ये मामला रींगस थाना क्षेत्र के है. जहां दिल्ली से श्याम…

1000421098 | Sach Bedhadak

जयपुर। खाटूधाम में दर्शन को आ रहे श्रद्धालुओं के साथ बंदूक की नोक पर लुट का मामला सामने आया है. ये मामला रींगस थाना क्षेत्र के है. जहां दिल्ली से श्याम दर्शन करने आ रहे भक्तों के साथ तीन बदमाश युवकों ने बंदूक दिखाकर भक्त के हाथ में पहने हुए सोने के कड़े को निकालकर ले गए.

ऐसे दिया घटना को अंजाम

दोपहर में रींगस से बाहर निकलते ही दिल्ली से श्याम दर्शन करने जा रहे मनोज कुमार खन्ना और उसके परिवार के साथ लूट का मामला सामने आया है. वे रींगस से जैसे ही बाहर निकले त्यों ही कुछ बदमाश युवकों ने कार के आगे बाइक लगाकर उन्हें रूकवा लिया जैसे ही पीडित ने कार को रोकी तो कुछ बदमाशों ने उतरने का इशारा करते हुए कहा की तुम पीछे किसी गाड़ी को टक्कर मार कर भागे रहे हो. जैसे ही पीडित कार से उतरा तो बदमाशों ने सर के ऊपर पिस्तौल तान दी और शोर ना मचाने की धमकी देते हुए भक्त के हाथ में पहना हुआ सोने का कड़ा और कार की चाबी लेकर फरार हो गए. घटना की सूचन मिलते ही रींगस थाना पुलिस ने मौके पर पंहुचकर वारदात की जानकारी जुटाकर आसपास के सीसीटीवी को खंगालने में जुटी हुई है.