श्रीगंगानगर में युवक-युवती ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग, प्रेम प्रसंग के चलते उठाया खौफनाक कदम

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में एक युवक और एक युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग…

New Project 2023 03 23T201155.258 | Sach Bedhadak

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में एक युवक और एक युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग होने की बात सामने आ रही है। पुलिस के अनुसार, बुधवार देर रात सूरतगढ़ से श्रीगंगानगर जा रही रेलगाड़ी के आगे यह प्रेमी युगल चक 11-टीके रेलवे फाटक के पास उसके आगे कूद गया।

दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान बुधराम नायक (25) निवासी चक 2-एफबी और युवती की पहचान ममता देवी नायक (21) निवासी चक 27-एफ एफ थाना गजसिंहपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि एक युवक-युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। प्रथम दृष्टा में दोनों के बीच प्रेम प्रसंग होने की बात सामने आ रही है।

पुलिस ने बताया दोनों मृतक युवक-युवती बुधवार शाम से ही लापता थे। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस ने बताया कि मृतक युवती अविवाहित थी और रायसिंहनगर कोचिंग करने जाती थी। जबकि मृत युवक विवाहित था और दो बच्चों का पिता है। पुलिस की जांच में दोनों के बीच पिछले कई समय से प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है। संभवतया परिजनों के नाराज होने पर दोनों ने यह कदम उठाया। डीएसपी अनु बिश्नोई ने बताया कि इस मामले में परिजनों की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *