झालावाड़ में सीएम शर्मा के संबोधन से पहले पेंशन लाभार्थी कार्यक्रम में मची भगदड़, 3 महिलाएं बेहोश

Rajasthan News: झुंझुनूं में सीएम के सामाजिक सुरक्षा पेंशन के लाभार्थियों को संबोधित करने से पहले झालावाड़ के ऑडिटोरियम में मची भगदड़। 3 महिलाएं बेहोश।

Social Security Pension beneficiary | Sach Bedhadak

Rajasthan News: जयपुर। मुख्यमंत्री भजनलाल आज झुंझुनूं जिले के दौरे पर रहें यहां उन्होंने सामाजिक सुरक्षा पेंशन में की गई बढ़ोत्तरी के पैसों को लाभार्थियों खाते में ट्रांसफर किया। सीएम शर्मा से बात करने के इच्छुक भारी संख्या में पहुंचे। कुछ लोग वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भी जुड़े। झालावाड़ में भी कुछ ऐसे इंतजाम किए गए। मगर झुंझुनूं में सीएम के संबोधन के पहले ही झालावाड़ के ऑडिटोरियम में भगदड़ मच गई, जिसमें तीन महिलाएं बेहोश हो गई। पुलिस ने आनन-फानन में महिलाओं को अस्पताल पहुंचाया जहां उनका ईलाज जारी है।

यह खबर भी पढ़ें:-CM भजनलाल शर्मा आज झुंझुनूं में देंगे पेंशनर्स को बड़ी सौगात, 88.44 लाख लाभार्थियों के खातों में ट्रांसफर करेंगे बढ़ी हुई राशि

ज्यादा लाभार्थी पहुंचने से मची भगदड़

जिस वक्त झालावाड़ के ऑडिटोरियम में भगदड़ मची उस समय प्रभारी मंत्री ओटाराम देवासी मौजूद थे। उनकी उपस्थिति में यह कार्यक्रम हो रहा था। बताया जा रहा है कि प्रशासन ने क्षमता से अधिक लाभार्थियों को बुलाया था। यहां 300 लोगों की व्यवस्था थी और 1000 से ज्यादा लाभार्थी पहुंच गए। ऐसें लोगों को धूप में खड़ा रहने पड़ा और जब गर्मी बढ़ी तो वह अंदर घुसने की कोशिश करने लगे। जब पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो भगदड़ मच गई। बता दें कि प्रभारी मंत्री ओटाराम देवासी पहली बार झालावाड़ पहुंचे थे।