हरियाणा में भाजपा की हैट्रिक, राजस्थान में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भाजपा कार्यालय पर जलेबी बनाकर मनाया जश्न, कांग्रेस के नेताओं पर कसा तंज

Haryana election: हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा ने जीत की हैट्रिक लगाई. इस जीत के बाद हरियाणा से लेकर राजस्थान तक जश्न का माहौल बन…

IMG 20241008 223447 | Sach Bedhadak

Haryana election: हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा ने जीत की हैट्रिक लगाई. इस जीत के बाद हरियाणा से लेकर राजस्थान तक जश्न का माहौल बन रहा है. इसी बीच हरियाणा विधानसभा में चुनाव के बीच सबसे चर्चा का केंद्र बनी जलेबी को लेकर मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने कांग्रेस पर तंज कसा. साथ ही प्रदेश कार्यालय पर मुख्यमंत्री भजनलाल ने जलेबी बनाकर कार्यकर्ताओं को खिलाई और जश्न भी मनाया.

10 साल के कार्यकाल पर जनता ने जताया विश्वास

सीएम ने कहा कि हरियाणा की जनता ने जो बहुमत भाजपा को दिया है, उससे यह साबित होता है कि आज भी देश की जनता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों पर विश्वास है. जिस तरह से 10 साल के कार्यकाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में विकास के आयाम स्थापित किए हैं, उस पर जनता ने भरोसा जताया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने दुष्प्रचार के जरिए भ्रम फैलाने की कोशिश की, लेकिन अब देश की जनता कांग्रेस के किसी भी भ्रम में आने वाली नहीं है.

कांग्रेस के नेताओं को जनरल नॉलेज पढ़ने की जरूरत

सीएम ने कहा कि जो लोग आलू से सोना निकालते थे और जलेबी बनाने का ढोंग कर रहे थे, उन्हें अब जनरल नॉलेज बढ़ाने की जरूरत है. हरियाणा के चुनाव परिणाम यह बताने के लिए काफी है कि कांग्रेस का झूठ अब चलने वाला नहीं है. मुख्यमंत्री ने कहा कि सतीश पूनिया को हरियाणा में चुनाव प्रभारी बनाया गया था और उन्होंने भाजपा की प्रचंड जीत को दोहराया है. ऐसे में हरियाणा की जीत के साथ ही अब आने वाले समय में राजस्थान के उपचुनाव की जीत भी निश्चित हो गई है.