OnePlus 12 के स्पेसिफिकेंशस हुए लीक, कैमरे और प्रोसेसर के मामले में काफी एडवांस होगा ये स्मार्टफोन

कंपनी अपनी सीरीज के OnePlus 12 वर्जन पर काम कर रही हैं, लेकिन इसके लॉन्च से पहले ही स्पेसिफिकेशंस लीक हो गए हैं।

OnePlus 12 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। OnePlus कंपनी अपने स्मार्टफोन सीरीज के वेरिएंट OnePlus 12 पर काम कर रही हैं। कंपनी अब तक सबसे लेटेस्ट फ्लैगिशप सीरीज का फोन OnePlus 11 है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी अब OnePlus 12 पर काम कर रही है जो कि अगले साल तक लॉन्च होगा। लीक हुई खबरों के मुताबिक, OnePlus 12 के स्पेसिफिकेशंस का खुलासा हो गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-स्मार्टफोन खरीदना है तो थोड़ा रूक जाइए, Motorola ला रहा है धाकड़ और दुनिया का सबसे पतला फोन

क्या खास है OnePlus 12 में

लीक हुई खबरों की मानें तो चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर OnePlus 12 को लेकर जानकारी साझा की गई है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ब्रांड वर्तमान में ‘SM8650’प्रोडक्ट्स पर एक नए पेरिस्कोप कैमरे की टेस्टिंग कर रहा है। बताया जा रहा है कि OnePlus 12 में Qualcomm के नेक्स्ट जनरेशन के फ्लैगशिप ग्रेड चिपसेट Snapdragon 8 Gen 3 हो सकता है। जबकि OnePlus 11 में Snapdragon 8 Gen 2 दिया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-15 हजार से कम में खरीद सकते हैं ये 5G स्मार्टफोन, दमदार है बैटरी और कैमरा

लीक हुई खबरों में दावा किया जा रहा है कि Snapdragon 8 Gen 3 की घोषणा इस साल के आखिर में होगी। वहीं दूसरी और संभावना जताई जा रही हैं कि OnePlus 12 में हाई एंड प्रोसेसर दिया जाएगा। इसके अलावा एक दूसरे टिपस्टर मैक्स जंबोर ने कहा कि चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने आगामी 2024 प्लैगशिप स्मार्टफोन में कैमरे के मामले में कई अपग्रेड लाने का प्लान बना रही है। इसमें नए पेरिस्कोप लेंस की टेस्टिंग भी शामिल है।

नए और बेहतर परिस्कोप लेंस के साथ OnePlus 12 बेहतर जूम कैपेसिटी प्रदान करेगा। आपको बता दें कि यह कैमरा आमतौर पर Samsung Galaxy 23 Ultra जैसे अधिकतर फ्लैगशिप ग्रेड फोन में मिलता है। हालांकि, देखा जाए तो OnePlus 12 को लेकर कुछ खास जानकारी लीक नहीं हुई है। बस यहीं है कि कंपनी इस सीरीज के अगले वर्जन पर काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *