सिर्फ 15,799 रुपए में खरीदें जियो का नया लैपटॉप JioBook, पाएं ये दमदार फीचर्स

Jio ने अपने नए लैपटॉप JioBook को दीवाली के अवसर पर बिक्री के लिए मार्केट में प्रस्तुत कर दिया है। अपने इस नए गैजेट पर कंपनी दीवाली ऑफर भी दे रही है।

JioBook, JioBook specifications, JioBook features, JioBook price, Offers on JioBook,

Jio ने अपने नए लैपटॉप JioBook को दीवाली के अवसर पर बिक्री के लिए मार्केट में प्रस्तुत कर दिया है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इस लैपटॉप को मार्केट में आधिकारिक रूप से नहीं लॉन्च किया है परन्तु दीवाली पर इसे खरीदा जा सकेगा। यही नहीं, अपने इस नए गैजेट पर कंपनी दीवाली ऑफर भी दे रही है।

जानिए क्यों खास है नया JioBook

हाल ही में जियो ने JioBook को प्रस्तुत करते हुए इसके फीचर्स की जानकारी दी थी। यह देश का सबसे सस्ता लैपटॉप बताया जा रहा है जिसे आप दीवाली पर सिर्फ 15,799 रुपए में खरीद सकेंगे। यह लैपटॉप स्टूडेंट्स, ऑफिस एम्प्लाईज और अन्य ऐसे लोगों के लिए डिजाईन किया गया है जो नया लैपटॉप खरीदने के लिए ज्यादा पैसा खर्च नहीं कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 579 रुपए में खरीदें 6GB+128GB वाला Poco X4 Pro 5G! 5जी इंटरनेट भी चलेगा

क्या है JioBook के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

यह अपने आप में एक लाइटवेट डिवाईस है जिसमें दमदार परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm का Octa Core Processor दिया गया है। डिवाईस में 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज मिलती है। लैपटॉप में एक माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया जिसके जरिए स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह डिवाईस Android ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित कंपनी के JioOS पर काम करेगा। लैपटॉप पर गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध सभी ऐप्स को इंस्टॉल किया जा सकेगा और काम में लिया जा सकेगा।

लैपटॉप में 11.6 इंच की HD डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है तथा कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi Bluetooth 5.0 सपोर्ट, HDMI और USB-A 2.0 Port और 3.5mm ऑडियो जैक भी दिया गया है। नया लैपटॉप 4G नेटवर्क को सपोर्ट करता है। इस लैपटॉप में 8 घंटे का बैटरी बैकअप भी दिया गया है और यह एक हीटलैस डिवाईस है। इसका वजन मात्र 1.2 किलोग्राम है। लैपटॉप पर एक वर्ष की आधिकारिक गारंटी भी दी जा रही है।

यह भी पढ़ें: 5G कनेक्शन के लिए नहीं खरीदना होगा नया स्मार्टफोन, न लेनी होगी नई सिम, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

क्या है नए JioBook की कीमत

रिलायंस डिजीटल पर इस लैपटॉप की कीमत 35,605 रुपए रखी गई है जिस पर 56 प्रतिशत डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है। इस तरह आप इस लैपटॉप को केवल 15,799 रुपए में खरीद सकते हैं। इस जियोबुक को फिलहाल केवल रिलायंस डिजीटल और सरकारी ई-कॉमर्स पोर्टल https://gem.gov.in/ पर बेचने के लिए उपलब्ध करवाया गया है। फिलहाल इस लैपटॉप को केवल सरकारी कर्मचारियों के लिए ही उपलब्ध कराया जा रहा है हालांकि दीवाली पर आम जन भी इसे बुक करवा सकेंगे परन्तु इसकी डिलीवरी उन्हें बाद में दी जाएगी।

JioBook पर मिल रहे हैं ऑफर्स भी

नई जियोबुक पर कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। यदि आप चाहें तो इसे 758.56 रुपए प्रति माह की EMI किस्तों पर भी खरीद सकते हैं। इसी तरह एक्सिस बैंक, कोटक बैंक, यस बैंक सहित अन्य कई बैंकों के क्रेडिट/ डेबिट कार्ड्स से शॉपिंग करने पर 10 प्रतिशत तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। सबसे बड़ी बात यदि आपको यह लैपटॉप पसंद नहीं आता है तो आप डिलीवरी के 7 दिनों में इसे वापिस भी लौटा सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *