कोटा और बांरा में कल PM मोदी, हाड़ौती की 17 सीटों पर साधेंगे निशाना, BJP प्रत्याशियों को देंगे जीत का मंत्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाड़ौती की 17 सीटों को साधने के लिए 21 नवंबर यानि कल बारां और कोटा में दो बड़ी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के दौरे से पहले हाड़ौती में बीजेपी कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है।

Rajasthan Police 2023 11 20T113324.245 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाड़ौती की 17 सीटों को साधने के लिए 21 नवंबर यानि कल बारां और कोटा में दो बड़ी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के दौरे से पहले हाड़ौती में बीजेपी कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है। पीएम मोदी की जनसभा में आमजन को निमंत्रण देने के लिए बीजेपी कार्यक्रताओं द्वारा घर-घर पीले चावल बांटने का काम किया जा रहा है।

दो जनसभाओं को करेंगे संबोधित

21 नवंबर को राजस्थान में पीएम नरेंद्र मोदी दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। पहली जनसभा सुबह 10 बजे बारां जिले के अंता विधानसभा क्षेत्र में होगी, जबकि दूसरी जनसभा दोपहर 11:30 बजे कोटा के दशहरा मैदान में होगी। इन जनसभाओं के जरिए पीएम मोदी हाड़ौती की 17 सीटों को साधने का प्रयास करेंगे।

यहां होगी जनसभा

बांरा के अंता में हो रही जनसभा में पीएम झालावाड़ और बारां जिले की चार-चार सीटों के लिए भी वोट मांगेंगे। इसी तरह कोटा के दशहरा मैदान में आयोजित होने वाली सभा में पीएम कोटा जिले की 6 और बूंदी जिले की तीन विधानसभाओं के लिए वोट मांगेंगे। इस जनसभा के दौराम पीएम मोदी के साथ के साथ इन विधानसभा सीटों से चुनाव लड़ रहे उम्मीदवार भी मौजूद रहेंगे।

नो फ्लाइंग जोन घोषित

कोटा जिला कलेक्टर एमपी मीना ने बताया कि वीवीआईपी दौरे को देखते हुए सुरक्षा की दृष्टि से कोटा शहर को नो फ्लाइंग जोन घोषित किया गया है। इसमें विमान, ड्रोन, यूएवी और अन्य संसाधनों को उड़ाने पर रोक रहेगी।