जलमहल में कूदकर युवक ने किया सुसाइड, लोगों के सामने युवक ने लगाई छलांग, दलदल में फंसने से हुई मौत

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवक ने जलमहल में कूदकर सुसाइड कर लिया। जलमहल के ट्रैक पर घूमते लोगों के बीच युवक ने पाल के…

New Project 2023 07 22T191749.039 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवक ने जलमहल में कूदकर सुसाइड कर लिया। जलमहल के ट्रैक पर घूमते लोगों के बीच युवक ने पाल के ऊपर से छलांग लगा दी। पानी के अंदर दलदल में फंसने से मौत हो गई।

युवक के सुसाइड की सूचना पर ब्रह्मपुरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सिविल डिफेंस टीम की मदद से शव को जलमहल से बाहर निकाला। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को एसएमएस हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मृतक के बारे में जानकारी जुटाने के साथ ही सुसाइड के कारणों का पता लगा रही है।

ब्रह्मपुरी थानाधिकारी राजवीर सिंह ने बताया कि शनिवार दोपहर करीब 3 बजे जलमहल में कूदकर एक युवक ने सुसाइड कर लिया। जलमहल में युवक के छलांग लगाने की सूचना पर ब्रह्मपुरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने पानी में डूबे युवक को बचाने के लिए सिविल डिफेंस टीम को बुलाया। पुलिस ने सिविल डिफेंस और एसडीआरएफ टीम की मदद से करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला, लेकिन तब तक युवक की मौत हो गई थी।

मृतक के जेब में मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान इरफान (26) पुत्र उसमान निवासी खोरी कला मेवात हरियाणा के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसएमएस हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाकर मृतक के बारे में जानकारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *