बैंक में दो बदमाशों ने की लूट, हथियार दिखा 3 मिनट में बैंक से 5.66 लाख रुपए ले उड़े

जयपुर के जयसिंह पुरा खोर स्थित राजस्थान मरुधरा ग्रामीण बैंक से हथियार बंद बदमाश 3 मिनट में 5.66 लाख रुपए लेकर फरार हो गए।

robbers | Sach Bedhadak

जयपुर। जयपुर में बैखौफ दो बदमाशों ने गुरुवार को बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया। कमिश्रनेट उत्तर के जयसिंहपुरा खोर थाने के सायपुरा में स्थित राजस्थान मरुधरा ग्रामीण बैंक में दोपहर 2:30 बजे प्रवेश कर हथियारबंद बदमाशों ने 3 मिनट में पूरी वारदात को अंजाम दिया और कैशियर के पास रखे 5.66 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

इसमें एक बदमाश हाथ में पिस्टल व दूसरा हाथ में चाकू लिए हुए नजर आ रहा है। बाइके आए बदमाशों ने कर्मचारियों को हथियार दिखा धमकाकर बैंक के एक कमरे में बंद कर दिया और पूरी रकम को बैग में रखकर जिस बाइक से आए थे उसी पर सवार होकर ले उड़े। वहीं, कर्मचारियों को चिल्लाने व मूवमेंट करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

यह खबर भी पढ़ें:-अजमेर में युवती से रेप, इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर प्रेमजाल में फंसाया, अश्लील फोटो से ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म

पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग

कमरे में बंद कर्मचारियों ने बैंक के गेट को खोला और बाहर से लगी कुं दी को खोलकर बाहर आकर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने नाकाबंदी कराई, पर बदमाश पकड़ में नहीं आ सके। थाना प्रभाारी सत्यपाल यादव ने बताया कि पूरी घटना को रैकी कर अंजाम दिया गया है। बैंक में ज्यादा कै श नहीं रहता है और घटना होने के 30 मिनट पहले की कै शियर राशि को लेकर आया था। पुलिस को बदमाशों को लेकर अहम सुराग हाथ लगे हैं, जिसके आधार पर उन्हें जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा। वहीं एडि. डीसीपी (नॉर्थ) सुमन चौधरी ने बताया कि एफएसएल व तकनीक के आधार पर साक्ष्य जुटाए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-अजमेर में युवती से रेप, शादी का झांसा देकर 4 साल तक किया देहशोषण

एक दिन पहले ही रात को काट गए थे सीसीटीवी वायर

पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने पहले से ही बैंक लूट की प्लानिंग बना रखी थी। बदमाश बुधवार की रात करीब 10:30 बजे ही बैंक के सायरन व बाहर के सीसीटीवी के तार काट गए थे। वहीं, बैंक में कै शियर घटना के 30 मिनट पहले ही दसू री एसबीआई बैंक से कैश लेकर पहुंचा था। कै शियर रामफू ल मीणा ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने एक कमरे में बंद कर दिया। वारदात के समय में बैंक में कुल 3 ही कर्मचारी मौजूद थे, जो बदमाशों के हाथ में हथियार देखकर डर गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *