सिरोही: तेज रफ्तार ट्रोले ने बाइक को मारी टक्कर, पिता-पुत्र की मौत

सिरोही। राजस्थान के सिरोही में भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार ट्रोले ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र की…

New Project 2023 06 02T161808.116 | Sach Bedhadak

सिरोही। राजस्थान के सिरोही में भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार ट्रोले ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची सिरोही सदर थाना पुलिस ने मौका मुआयना कर शवों को सिरोही अस्पताल की मोर्चरी रखकर परिजनों को सूचना दी। यह हादसा सिरोही सदर थाना क्षेत्र के कांडला राजमार्ग पर सिंदरथ खेतलाजी मंदिर के पास हुआ।

जानकारी के अनुसार, पीपल की पालड़ी निवासी तुलसाराम रावल (70) और हरीश कुमार रावल (47) एक साथ बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। इसी दौरान अचानक तेज रफ्तार ट्रोले ने ओवरटेक करते हुए बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार का पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे की सूचना पर सिरोही सदर थाना सीआई बुद्धाराम चौधरी टीम सहित घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों शवों को सिरोही के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचित कर दिया। पुलिस ने ट्रोले को जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।

(इनपुट-लियाकत अली)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *