Rajasthan: स्पीकर की आवाज तेज…फिर चलती बस में युवती से दुष्कर्म, जयपुर से सामने आया मामला

राजधानी जयपुर के कानोता थाना इलाके में चलती बस में एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने केबिन में बैठी लड़की के साथ दुष्कर्म किया।

Rajasthan Police 2023 12 16T190158.483 1 | Sach Bedhadak

Jaipur Crime News: राजधानी जयपुर के कानोता थाना इलाके में चलती बस में एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने केबिन में बैठी लड़की के साथ दुष्कर्म किया। जब बस में पीछे बैठे यात्रियों को इस घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने बस को कानोता थाने में रुकवाया और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मामले में बस संचालक आरिफ खान को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, एक चालक मौका देखकर भाग गया।

कानपुर से आ रही थी बस

पुलिस ने बताया कि 9 दिसंबर को एक प्राइवेट स्लीपर कोच कानपुर से जयपुर के लिए रवाना हुई, जिसमें कानपुर से एक लड़की भी बस में चढ़ी। बस के पीछे जगह न होने के कारण लड़की बस के केबिन में बैठ गई। दौसा से पहले केबिन में मौजूद सभी लोग उतर गए, जिसके बाद लड़की और बस का ड्राइवर और कंडक्टर बस के केबिन में ही रह गए।

स्लीपर बॉक्स में आराम करने को कहा

परिचालक ने लड़की को केबिन में स्लीपर बॉक्स में आराम करने के लिए कहा तो लड़की केबिन में चली गई। इसके बाद ड्राइवर बस चलाता रहा और स्पीकर पर तेज आवाज की, इस दौरान कंडक्टर लड़की के साथ रेप किया, कुछ दूर जाने के बाद कंडक्टर बस चलाने लगा और ड्राइवर ने भी उसके साथ रेप किया।

ऐसे सामने आई पूरी घटना

कुछ दूरी तय करने के बाद जब बस के पीछे बैठे यात्री ने टॉयलेट के लिए बस रोकने के लिए केबिन खोला तो अंदर कंडक्टर लड़की के साथ रेप करता हुआ पकड़ लिया। इस दौरान बस चालक बस रोककर भाग गया, कंडक्टर को बस सहित कानोता थाने लाया गया और पुलिस को सौंप दिया गया और घटना की जानकारी दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी आरिफ खान को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे आरोपी की तलाश जारी है।