पुलिस कांस्टेबल ने किया सुसाइड, 4 दिन बाद बेटी की होनी थी सगाई, छुट्‌टी नहीं मिलने पर फंदा लगाकर दी जान!

पुलिस कांस्टेबल ने किया सुसाइड, 4 दिन बाद बेटी की होनी थी सगाई, छुट्‌टी नहीं मिलने पर फंदा लगाकर दी जान!

police constable | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक पुलिस कांस्टेबल ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर लिया है। पुलिस कांस्टेबल के आत्महत्या करने से इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

सूचना पर मौके पर पहुंची हरमाड़ा थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। यह घटना हरमाड़ा थाना इलाके में राजावास इलाके के गणपति नगर की है।

हरमाड़ा थाना पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान कांस्टेबल मंगलचंद सैनी के रूप में हुई। मृतक बनीपार्क पुलिस थाने में कार्यरत था। कांस्टेबल मंगलचंद सैनी परिवार सहित राजावास में गणपति विहार में रहता था।

परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक, कांस्टेबल देर रात को ही ड्यूटी से फ्री होकर घर आया था। इसके बाद रात में छत की गुमटी पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 3 सितंबर को कांस्टेबल की बेटी की सगाई समारोह होना था। सगाई समारोह में अवकाश नहीं मिलने के कारण अवसाद में होने की बात सामने आई है।

फिलहाल, हरमाड़ा पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना की सूचना मिलने पर चौमूं एसीपी कैलाश जिंदल भी मौके पर पहुंचे। फिलहाल, पुलिस हर एंगल से मामले की जांच करने में जुटी हुई है। वहीं एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया।

(इनपुट-दिनेश कुमार कुमावत)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *