पेपर लीक का असली मास्टरमाइंड कौन? एक लाख का इनामी शेरसिंह उगलेगा राज, आज उदयपुर कोर्ट में पेशी

एसओजी की टीम दोपहर बाद आरोपी शेरसिंह को उदयपुर कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी।

Sher Singh Meena | Sach Bedhadak

उदयपुर। सीनियर टीचर भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले के मास्टर माइंड और 1 लाख रुपए के इनामी आरोपी शेरसिंह मीणा को एसओजी की टीम शुक्रवार सुबह ओडिशा से लेकर उदयपुर पहुंची। एसओजी की टीम दोपहर बाद आरोपी शेरसिंह को उदयपुर कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी। एसओजी ने गुरुवार को आरोपी अनिल उर्फ शेरसिंह मीणा को ओडिशा से दस्तयाब किया था। पहले यह सामने आया था कि पेपर लीक का मास्टरमाइंड सुरेश ढाका और भूपेन्द्र सारण है। लेकिन, भूपेंद्र सारण ने गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में खुलासा किया था कि उन्होंने शेरसिंह मीणा से 1 करोड़ रुपए में पेपर खरीदा था। अब एसओजी की टीम शेरसिंह मीणा को रिमांड पर लेकर यह पता लगाएगी कि उसे पेपर कहां से मिला था यानी पेपर लीक का असली मास्टरमाइंड कौन है।

एसओजी ने गुरुवार को ओडिशा के भवानीपटनम से 40 किमी दूर एक गांव से आरोपी शेरसिंह मीणा को गिरफ्तार किया था। उदयपुर पुलिस ने 2 अप्रैल को शेरसिंह मीणा की गर्लफ्रेंड अनिता मीणा को जयपुर से गिरफ्तार किया था। पूछताछ में पता चला कि शेरसिंह ओडिशा में छिपा हुआ है। इसके बाद 3 अप्रैल को एसओजी की टीम ओडिशा के लिए रवाना हुई। पुलिस से बचने के लिए आरोपी शेरसिंह मजदूर बनकर एक कच्चे मकान में रह रहा था। लेकिन, एसओजी ने पहचान के बाद आरोपी को दबोच लिया था।

हुलिया बदलकर फरारी काट रहा था आरोपी

पूछताछ में खुलासा हुआ कि भूपेंद्र सारण की गिरफ्तारी की सूचना मिलते ही वह सिरोही के भावरी गांव से फरार हो गया था। वह पहले जयपुर आया और फिर दिल्ली चला गया। दिल्ली के बाद पंजाब, हिमाचल, उज्जैन, ओंकारेश्वर, आगरा होते हुए वह ओडिशा पहुंचा। वह ओडिशा के भवानीपटनम से 40 किमी दूर एक गांव में हुलिया बदलकर रहने लगा। लेकिन, गर्लफ्रेंड से हुई पूछताछ के बाद शेरसिंह एसओजी की गिरफ्त में आ गया है। आरोपी अनिल मीणा उर्फ शेर सिंह मीणा दोला का बास चौमूं का रहने वाला है और भावरी स्वरूपगंज आबूरोड में प्रधानाचार्य के पद पर कार्यरत था।

ये खबर भी पढ़ें:-Paper Leak Case : ओडिशा में SOG को मिली बड़ी सफलता, सारण को एक करोड़ में पेपर देने वाला मास्टरमाइंड शेर सिंह गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *