नाबालिग को प्रेम जाल में फंसाकर 3 महीने तक किया रेप, किसी को बताने पर जान से मारने की दी धमकी

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने नाबालिग को प्रेम जाल में फंसाकर 3 महीने…

New Project 2023 06 05T172830.098 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने नाबालिग को प्रेम जाल में फंसाकर 3 महीने तक दुष्कर्म करता रहा। घटना के बारे में किसी को बताने पर आरोपी युवक ने नाबालिग लड़की को जान से मारने की धमकी दी। परेशान होकर पीड़िता ने परिवार वालों को आपबीती बताई।

पीड़िता की मां ने किशनगढ़ थाने में आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने पोक्सो एक्ट सहित दुष्कर्म के धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

किशनगढ़ थाना पुलिस ने बताया कि रविवार को एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में आरोप लगाया कि उसकी 16 साल की नाबालिग लड़की को एक युवक ने प्रेम जाल में फसाया और 3 महीने तक उसके साथ रेप करता रहा। घटना के बारे में किसी को बताने पर आरोपी युवक ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी।

बार-बार दुष्कर्म करने से परेशान होकर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। पीड़ित मां की शिकायत पर किशनगढ़ थाना पुलिस ने देर रात मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस सोमवार को पीड़िता का मेडिकल करवाने के साथ ही उसके बयान भी दर्ज करेगी।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *