जयपुर में करौली की लूट गैंग को पकड़ा, फर्जी सिम से Rapido राइड बुक करते, फिर राइडर से करते थे लूटपाट

जयपुर। राजधानी जयपुर में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। रामनगरिया थाना पुलिस ने करौली की लूट गैंग का पर्दाफाश करते हुए 4…

Karauli Robbery Gang Caught In Jaipur | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। रामनगरिया थाना पुलिस ने करौली की लूट गैंग का पर्दाफाश करते हुए 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। लूट के लिए गैंग के बदमाश रेपीडो राइड बुक करते। इसके बाद राइडर से मारपीट कर उसके बाइक-मोबाइल लूट कर फरार हो जाते थे। फिलहाल, पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

डीसीपी ईस्ट के ज्ञानचंद यादव ने बताया कि लूट गैंग के बदमाश बालकिशन उर्फ गोलू मुडल उर्फ विक्की (23), प्रिंस जागीड़ (19), ललित गुर्जर (19) और अरविन्द ईन्दोलिया (18) निवासी निवासी कोतवाली हिण्डौन करौली को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि 4 बदमाश किसी लूट की वारदात को अंजाम देने वाले है। पुलिस ने सूचना पर इलाके में दबिश देकर करौली की लूट गैंग को गुरुवार रात पकड़ लिया।

पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि बदमाश वारदात के लिए फर्जी सिमकार्ड से गैंग रेपीडो राइड बुक करवाते थे। बाइक लेकर पहुंचे राइडर से 2 लोगों को लेकर चलने के लिए दबाव बनाते थे। राइडर के मना करने पर गैंग के लोग झगड़ा कर उसके साथ मारपीट कर बाइक-मोबाइल छीनकर फरार हो जाते थे। पुलिस की पूछताछ में गैंग के लोगों ने प्रताप नगर, शिवदासपुरा और मानसरोवर इलाके में लूट की वारदात करना स्वीकार किया है। पुलिस की पूछताछ में गैंग से कई खुलासे होने की संभावना है।