उदयपुर में तेज रफ्तार का कहर, जीप अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में 5 दोस्तों की मौत

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में बीती रात तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जीप अनियंत्रित होकर पलटने सड़क पर पलट गई। हादसे में 5…

New Project 2024 01 22T132546.849 | Sach Bedhadak

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में बीती रात तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जीप अनियंत्रित होकर पलटने सड़क पर पलट गई। हादसे में 5 युवकों की मौत हो गई। सभी मृतक आपस में दोस्त थे। पांचों दोस्त शराब पार्टी कर बाजार से घर लौट रहे थे। इसी दौरान हाईवे पर उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। यह हादसा उदयपुर के बेकरिया इलाके में गोगुंदा-पिंडवाड़ा नेशनल हाईवे-27 पर उखलिया सुरंग के पास रविवार रात 8 बजे हुआ।

थानाधिकारी प्रभु सिंह चुंडावत ने बताया कि हादसे में घाटा नाड़ी निवासी मनोज (22), पूना (20), आक्यावड़ निवासी नाथू (23), देवला निवासी भीमा (25) और अन्य दोस्त की मौत हो गई है। सभी नशे में थे और शाम को पांचों दोस्त गोगुंदा से अपने गांव देवला की ओर आ रहे थे। जीप तेज रफ्तार में थी। जीप जैसे ही उखलिया सुरंग से बाहर निकली।

तभी ड्राइवर ने गाड़ी से संतुलन खो दिया और जीप अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर हाईवे पर तीन से चार बाद पलटी खाकर बीच रोड पर ही पलट गई।

हादसे के बाद सभी युवक जीप में बुरी तरह से फंस गए। युवकों के सिर और हाथ-पैर बुरी तरह से कुचल गए। पुलिस ने करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सभी को बाहर निकाला। तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि दो घायलों ने हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ा। हादसे की सूचना मिलते ही देर रात कलेक्टर अरविंद पोसवाल और एसपी भुवन भूषण यादव घटना स्थल पहुंचे।

थानाधिकारी ने बताया कि हादसे में मरने वाले सभी युवक देवला क्षेत्र के रहने वाले हैं। थानाधिकारी ने कहा- नाथू अपने परिवार में इकलौता था। उसके कोई भाई-बहन नहीं है।