Jaipur: किरोड़ीलाल के धरने पर एक्शन, भारी हंगामे के बाद पुलिस हिरासत में BJP सांसद

जयपुर में अशोक नगर थाने के बाहर 2 दिन से धरना दे रहे बीजेपी सांसद किरोड़ीलाल मीणा को पुलिस ने हिरासत मे ले लिया है जिसके बाद उन्हें चाकसू ले जाया जा रहा है.

sb 1 34 | Sach Bedhadak

जयपुर: राजधानी में जल जीवन मिशन को लेकर घोटाले के आरोपों पर एफआईआर दर्ज करने की मांग पर अड़े बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा को अशोक नगर थाना पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. सांसद पिछले 3 दिनों से थाने के बाहर धरना दे रहे थे. गुरुवार सुबह पुलिस ने पहले सांसद से समझाइश की लेकिन वह नहीं माने और फिर धरने पर बैठ गए जिसके बाद पुलिस ने उन्हें धरने से उठा लिया और हिरासत में लेकर चली गई. जानकारी के मुताबिक सांसद को पुलिस चाकसू थाने लेकर गई है.

इधर पुलिस ने हंगामे के हालात से निपटने के लिए घटना स्थल पर पुलिस का भारी जाब्ता तैनात किया है. बता दें कि गुरुवार को जैसे ही किरोड़ी लाल धरना स्थल पर पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें रोक लिया जिसके बाद वह सड़क पर ही बैठ गए और काफी देर तक समझाइश के बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया. वहीं चाकसू थाने के बाहर अब किरोड़ीलाल समर्थक लगातार राज्य सरकार मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं.

इमरजेंसी जैसे हालात : सांसद

वहीं इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि पुलिस शांत से चल रहे धरने पर अत्याचार कर रही है और मुझे जबरन धरने से उठाने की कोशिश की गई. उन्होंने कहा कि मैं शान्ति से आंदोलन कर रहा था लेकिन सरकार ने यहां इमरजेंसी जैसे हालात बना दिए हैं.

पुलिस ने हटाए धरना स्थल से टैंट

वहीं पुलिस ने किरोड़ीलाल के धरना स्थल से वहां लगे सारे टैंट हटा दिए और धरना स्थल के आसपास किरोड़ी समर्थकों की गाड़ियों को हटाकर वहां पुलिस की बैरिकेडिंग कर दी गई. मालूम हो कि पुलिस की काफी समझाइश के बावजूद भी मीणा अपनी एफआईआर दर्ज करवाने की मांग पर अड़े रहे जिसके बाद पुलिस जबरन हिरासत में लेकर उन्हें धरनास्थल से दूर लेकर चली गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *