भीलवाड़ा में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, मामूली बात पर लाठी से पीट-पीटकर की हत्या

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में एक पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। मामूली बात को लेकर पति ने लाठी से पीट-पीटकर पत्नी…

New Project 2023 04 13T180906.052 | Sach Bedhadak

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में एक पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। मामूली बात को लेकर पति ने लाठी से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या कर दी। महिला की मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने मौके पर जांच के लिए एफएसएल टीम को बुलाया। यह घटना भीलवाड़ा के जहाजपुर क्षेत्र के गोगा का खेड़ा गांव की है।

पुलिस ने बताया कि जहाजपुर थाना क्षेत्र के गोगा का खेड़ा में रहने वाले मोतीलाल भील ने मामूली बात को लेकर अपनी पत्नी अनिता भील (35) की हत्या कर दी। पुलिस की जानकारी में सामने आया है कि बुधवार को महिला अपने पड़ोस के घर में सूर्य पूजन कार्यक्रम में गई थी। जब वह वापस घर लौटी तो अनीता और उसके पति मोतीलाल के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े में मोतीलाल ने अनीता को बुरी तरह से लाठी से पीटा। मोतीलाल ने अनिता को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई।

महिला की मौत के बाद पड़ोसियों ने बताया कि मोतीलाल अक्सर अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। शक के चलते अक्सर दोनों के बीच झगड़े होते रहते थे। गुरुवार रात को मोतीलाल ने अनिता को लाठी से पीटा। इससे उसकी मौत हो गई।

दूसरी पत्नी थी अनिता, 15 साल पहले हुई थी शादी…

पडोसियों ने बताया कि अनिता मोतीलाल की दूसरी पत्नी है। 15 साल पहले मोतीलाल अनिता को नाते लाया था। पहली पत्नी के एक लड़की और दो लड़के हैं। लड़की की शादी कर दी गई है। दोनों लड़के अनीता के पास ही रहते है। अनीता के खुद के कोई बच्चा नहीं था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *