प्रेमिका ने की प्रेमी की हत्या, सीमेंट ब्लॉक से सिर फोड़कर उतारा मौत के घाट, लाश को कमरे में छोड़कर हुई फरार

प्रेमिका ने की प्रेमी की हत्या, सीमेंट ब्लॉक से सिर फोड़कर उतारा मौत के घाट, लाश को कमरे में छोड़कर हुई फरार

New Project 2023 08 22T194749.171 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है। एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी की सीमेंट के ब्लॉक से सिर फोड़कर हत्या की गई। बाद में लाश को कमरे में छोड़कर वह अपनी बेटी के साथ फरार हो गई। मृतक का भाई जब उसके कमरे पर पहुंचा तो हालात देखकर वह सन्न रह गया। उसने घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर मौके पर पहुंची मानसरोवर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए एसएमएस हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने मकान मालिक की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एक हफ्ते पहले ही जयपुर रहने आए थे दोनाें

मानसरोवर थानाधिकारी रणसिंह ने बताया कि मृतक की पहचान बिहार निवासी अरविंद (35) के रूप में हुई है। वह मानसरोवर इलाके में गजसिंहपुरा स्थित पितांबर नगर में किराए के मकान पर रह रहा था। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि अरविंद एक सप्ताह पहले ही एक विवाहित महिला को भगाकर लाया था। उसके बाद दोनों साथ रह रहे थे।

19 अगस्त की रात को सोते समय उसकी प्रेमिका ने सीमेंट के ब्लॉक से अरविंद के सिर पर वार कर हत्या कर दी। लहूलुहान हालत में अरविंद का शव पड़ा देखकर उसकी प्रेमिका अपनी बेटी को लेकर फरार हो गए।

बुआ का बेटा आया तो घटना का पता चला…

हत्या की वारदात का पता मंगलवार सुबह उस समय लगा जब अरविंद का फुफेरा भाई कल्याण उर्फ अनिल उसके कमरे पर पहुंचा। अरविंद के कमरे का गेट बंद था। बाहर से लॉक नहीं लगा होने पर अनिल मिलने के लिए गया। गेट खोलकर देखने पर कमरे में अरविंद लहूलुहान हालत में बेहोश पड़ा मिला। उसकी प्रेमिका अपनी बेटी के साथ गायब थी। उसने मकान मालिक राहुल को कॉल कर सूचना दी।

प्रेमिका और बेटी की तलाश कर रही पुलिस

मकान मालिक ने एंबुलेंस बुलाकर अरविंद को एसएमएस हॉस्पिटल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने अरविंद को मृत घोषित कर दिया। मेडिकल सूचना पर पहुंची मानसरोवर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एमएमएस हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया। मकान मालिक की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस अरविंद की हत्या के बाद से फरार प्रेमिका और उसकी बेटी की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *