जयपुर में युवती से रेप, होटल में नशीला ज्यूस पिलाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी परिचित ने नशीला ज्यूस पिलाकर होटल में ले जाकर युवती के…

New Project 2023 03 30T131835.821 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी परिचित ने नशीला ज्यूस पिलाकर होटल में ले जाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। बेहोशी की हालत में आरोपी युवक ने युवती के अश्लील वीडियो भी बना लिए। युवती के विरोध करने पर आरोपी युवक ने शादी का झांसा देकर चुप करा दिया। इसके बाद आरोपी युवक युवती का देह शोषण करता रहा। आरोपी के शादीशुदा होने का पता चलने पर पीड़िता की बहन ने चित्रकूट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चित्रकूट थानाधिकारी गुंजन वर्मा ने बताया कि 23 वर्षीय एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि उसकी छोटी बहन (21) प्राइवेट जॉब करती है। करीब 4 साल पहले उसकी मुलाकात सेक्टर-6 चित्रकूट नगर निवासी एक युवक से हुई थी। बातचीत के बाद दोनों में दोस्ती हो गई। जिसके बाद मोबाइल पर कॉल और वाट्सएप पर दोनों की बातचीत होने लगी। बातचीत के दौरान आरोपी युवक ने उसकी बहन को मिलने के बहाने बुलाया। मिलने जाने पर आरोपी युवक उसे होटल में ले गया और ज्यूस पीने के लिए ऑफर किया। नशीला पदार्थ मिला होने के कारण ज्यूस पीते ही युवती बेहोश हो गई।

(यह खबर भी पढ़ें :-जयपुर में युवती का अपहरण, फेसबुक फ्रेंड ने बंधक बनाकर की मारपीट, वेश्यावृत्ति में धकेलने की थी प्लानिंग)

बेहोशी की हालत में आरोपी युवक ने उसके साथ रेप किया। इस दौरान उसके अश्लील वीडियो भी बना लिए। होश आने पर युवती के विरोध करने पर आरोपी युवक ने शादी करने का वादा किया। इसके बाद आरोपी ने शादी का झांसा देकर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। आरोपी युवक ब्लैकमेल कर युवती को कई होटलों में ले जाकर देह शोषण करता रहा। बार-बार देहशोषण से युवती गर्भवती हो गई। आरोपी युवक ने युवती का अबॉर्शन भी करवा दिया।

(यह खबर भी पढ़ें :-जयपुर में युवती से रेप, जॉब दिलाने के बहाने मिलने बुलाया, सूने मकान में ले जाकर किया दुष्कर्म)

इस दौरान युवती को पता चला कि आरोपी शादीशुदा है तो पुलिस में शिकायत दर्ज कराने को कहा। आरोपी युवक ने अपने परिजनों समेत युवती को धमकाया और धमकी देते हुए कहा, झूठा मुकदमा दर्ज कराकर जेल भेज दूंगा। बार-बार धमकियों से परेशान होकर पीड़िता की बहन ने चित्रकूट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *