लाभार्थी दिवस : सीएम अशोक गहलोत सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं के लाभार्थियों से कर रहे हैं संवाद

जयपुर। आज राजस्थान दिवस के साथ ही लाभार्थी दिवस भी मनाया जा रहा है। इसे लेकर सीएम अशोक गहलोत आज जयपुर में लाभार्थी उत्सव कार्यक्रम…

image 2023 03 30T111959.769 | Sach Bedhadak

जयपुर। आज राजस्थान दिवस के साथ ही लाभार्थी दिवस भी मनाया जा रहा है। इसे लेकर सीएम अशोक गहलोत आज जयपुर में लाभार्थी उत्सव कार्यक्रम में शिरकत कर रहे हैं। वे विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों के साथ यहां संवाद कर रहे हैं। सामाजिक सुरक्षा से जुड़ी हुई योजनाओं को जनता को समर्पित कर रहे हैं। कार्यक्रम में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, मुख्य सचिव उषा शर्मा, मंत्री महेश जोशी, शांति धारीवाल समेत कई नेता मौजूद हैं।

वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सभी जिलों से जुड़े

उषा शर्मा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सरकार की योजनाओं का विस्तृत वर्णन कर अशोक गहलोत के विजन को जनता के सामने रखा। सीएम अशोक गहलोत यहां पर प्रदेश के सभी जिलों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जुड़े हैं। वे सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं का लाभ उठा रहे लोगों से संवाद कर रहे हैं, उनसे बातचीत कर रहे हैं, साथ ही उनकी परेशानियों को भी पूछ रहे हैं।

अब तक इनसे हुई बातचीत

अभी तक हुई बातचीत में बाड़मेर, कोटा, हनुमानगढ़ समेत कुछ जिलों के लाभार्थियों ने सीएम से बात की। सीएम अशोक गहलोत से सबसे ज्यादा चिरंजीवी योजना, अनुप्रति योजना से जुड़े संवाद ज्यादा किए गए। सीएम गहलोत ने अब तक डूंगरपुर के मोहन पाटीदार से, हनुमानगढ़ की सुखप्रीत कौर से, बाड़मेर के नरपत सिंह, धाईदेवी, निर्मला देवी, कोटा के गौरव शर्मा से बातचीत की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *