जयपुर में युवती से रेप, प्रेम जाल में फंसाकर बंगाल से बुलाया, शादी का झांसा देकर देहशोषण करता रहा

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दोस्ती कर प्रेम जाल में फंसाकर दुष्कर्म की वारदात…

New Project 2023 04 29T133037.750 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दोस्ती कर प्रेम जाल में फंसाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी युवक ने शादी का वादा कर युवती को बंगाल से जयपुर बुलाया। लिव-इन-रिलेशनशिप में रखकर आरोपी पिछले 4 महीने से देह शोषण करता रहा।

शादी का दबाव बनाने पर आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गया। धोखे का पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ चित्रकूट थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में स्कूली छात्रा से रेप, नाबालिग को अगवा कर चलती कार में किया दुष्कर्म)

चित्रकूट पुलिस ने बताया कि बंगाल निवासी एक युवती (27) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। युवती ने शिकायत में बताया कि कुछ समय पहले उसकी मुलाकात बप्पीराय से हुई थी। बातचीत के दौरान आरोपी बप्पीराय ने उसके प्रेम जाल में फंसाकर शादी का झांसा देकर उसे जयपुर बुला लिया।

(यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में युवती से रेप, शादी का झांसा देकर देहशोषण करता रहा, गर्भवती होने जॉब छोड़कर हुआ फरार)

युवती का आरोप है कि आरोपी बप्पीराय ने शादी का वादा करके रेप किया। करीब 4 महीने तक लिव-इन-रिलेशनशिप में रहकर देह शोषण करता रहा। युवती ने जब शादी करने का दबाव बनाया तो आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गया। धोखे का पता चलने पर पीड़िता ने चित्रकूट थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में युवती से रेप, नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा देह शोषण)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *