बुजुर्ग की मौत पर थाने का घेराव कर किया प्रदर्शन, बसपा प्रदेश महासचिव ने जांच की उठाई मांग

अलवर। बीते दिनों गेट बनाने के मामले में हुए विवाद में एक बुजुर्ग की मौत हो गई थी। जिसका मामला अभी भी शांत नहीं हुआ।…

ezgif 4 76f06645ba | Sach Bedhadak

अलवर। बीते दिनों गेट बनाने के मामले में हुए विवाद में एक बुजुर्ग की मौत हो गई थी। जिसका मामला अभी भी शांत नहीं हुआ। मामले की निष्पक्ष जांच कर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग के लेकर आज ग्रामीणों ने बसपा के नेतृत्व में एमआईएम थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया।

जानकारी के मुताबिक बख्तल की चौकी पर एक मकान का दरवाजा बनाने को लेकर दुकानदार के द्वारा की गई मारपीट के दौरान एक बुजुर्ग सम्पतराम जाटव जो देसुला का रहने वाला था, उसकी मौत हो गई। जिसमें उद्योग नगर थाना पुलिस ने कार्यवाही में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था और कोर्ट में भी पेश कर दिया गया। लेकिन ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने कार्रवाई में कोताही बरती है और निष्पक्ष तरीके से जांच नहीं कर रही है। जिस पर ग्रामीणों में आक्रोश है।

इसलिए ग्रामीण बसपा प्रदेश महासचिव जगदीश चौधरी ने पुलिस से निष्पक्ष जांच कर अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। ग्रामीणों के साथ उन्होंने उद्योग नगर थाना अधिकारी बनवारी लाल मीणा से निष्पक्ष जांच कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की माँग की। वहीं मामले की जांच कर रहे रामगढ़ सीओ देशराज गुर्जर भी मौके पर पहुंचें। उन्होंने प्रदर्शन कर रहे लोगों को निष्पक्ष जांच करने का आश्वासन दिया।

एडवोकेट अशोक वर्मा बताया कि इस मामले में पुलिस दोहरा रवैया अपना रही है। बता दें कि धरने के दौरान अशोक वर्मा एडवोकेट, बसपा प्रदेश महासचिव जगदीश चौधरी, तेजाराम, धारासिह एम पी एस, सहीराम, मुरारी लाल, बसपा जिला प्रभारी मोहनलाल, समेत कई लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *