नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, पीड़िता की सहेली ने ही किया धोखा, अपने दोस्तों को सौंपा

अजमेर। चित्तौड़गढ़ की रहने वाली नाबालिग लड़की को किडनैप कर दरिंदों ने अजमेर लाकर एक होटल में गैंगरेप किया।सबसे हैरानी की बात ये है कि…

Gangrape | Sach Bedhadak

अजमेर। चित्तौड़गढ़ की रहने वाली नाबालिग लड़की को किडनैप कर दरिंदों ने अजमेर लाकर एक होटल में गैंगरेप किया।सबसे हैरानी की बात ये है कि पीड़िता की सहेली ही उसकी सबसे बड़ी दुश्मन निकली। उसने ही अपने दोस्तों को हवाले पीड़िता को कर दिया। जिसका फायदा उन दरिंदों ने उठाया। आरोपियों ने पीड़िता से लूट-पाट भी की। पीड़िता की रिपोर्ट पर उसकी सहेली, घटनास्थल बार संचालक और दो युवकों के खिलाफ पोक्सो, अपहरण, गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

चित्तौड़गढ़ से भीलवाड़ा जाने के लिए निकली थी, सहेली ने कार में बैठा लिया

पीड़िता ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि वह चित्तौड़गढ़ की रहने वाली है। उसके माता पिता भी नहीं है। वह भीलवाड़ा जाने के लिए निकली थी तो उसे उसकी सहेली पूजा मिली उसके साथ उसके दो दोस्त जसवंत व धीरज भी थे। जिसने उससे पूछा और कहा कि वह खाटूश्याम जी के दर्शन के लिए जा रहे हैं, तो उसे भीलवाड़ा छोड़ देंगे। उसने मना किया लेकिन फिर भी उसकी सहेली पूजा ने उसे जबरन कार में बैठा लिया। इसके बाद जैसे ही भीलवाड़ा आया और उसने उतरना चाहा तो पूजा ने उसे कहा कि तू अजमेर जा रही है, वहीं छोड़ देंगे और हम आगे निकल जाएंगे।

टोल पर भी हुआ झगड़ा

पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि जब वह भीलवाड़ा से आगे निकले तो टोल नहीं देने को लेकर पूजा ने वहां झगड़ा शुरू कर दिया। इसके बाद टोल बचाने के लिए अन्य रास्ते से नसीराबाद पहुंचे। जहां रात में रेस्टोरेन्ट पर खाना खाया और वहीं रूम लेकर रात में रूक गए। पीड़िता ने बताया कि गुरूवार दोपहर में वह सभी नसीराबाद से निकले। पूजा और उसके दोनों दोस्त बीयर पी रहे थे। उसने अजमेर हाईवे पर कुछ ठंडा खाने की इच्छा जताई तो कुछ ही दूरी पर रोककर नींबू पानी दिया लेकिन उसमें कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर दिया। जिससे वह एक घंटे के बाद बेहोश हो गई।

पीड़िता ने बताया कि पूजा का दोस्त धीरज रात से ही दीपू को कॉल कर रहा था। इसके बाद उनकी क्या बातचीत हुई उसे नहीं पता और उसे होश भी नहीं था। जब उसे होश आया तो उसे अपने साथ गलत होने का आभास हुआ। उसने पूजा से इसकी शिकायत की तो पूजा ने कहा तुझे नींद आ गई थी और उसे झूठे आश्वासन देने लगी। उस समय भी वह सभी बार के ऊपर स्थित कमरे में बीयर पी रहे थे। पीड़िता ने रिपोर्ट में लिखा कि पूजा ने उसके साथ तीन लोगों से जबरदस्ती करवाई।

आरोपियों के चंगुल से बचकर सड़क पर मदद के लिए भागी

पीड़िता ने कहा कि वह पूजा और अन्य सभी से बचकर बीयर बार से निकली और रोड पर भागने लगी, साथ ही वह मदद के लिए चिल्लाई भी लेकिन पूजा ने उसका पीछा किया और उससे मारपीट कर उसका वॉलेट, सोने की चैन, बैग सब छीनकर ले गई। साथ ही उसने वापस कार में जबरन बैठाने का भी प्रयास किया लेकिन कुछ लोग वहां पहुंच गए तो उन्होंने छुड़वाया। इसके बाद वह कार लेकर भाग छूटे।

फायरिंग की धमकी

पीड़िता ने कहा कि जब उसने अपने साथ हुई दास्तां बताई तो एक व्यक्ति ने कार से उनका पीछा कर रोक भी लिया लेकिन कार में सवार पूजा, जसवंत और धीरज ने उसे गोली मारने की धमकी दी औऱ भाग गए। इसके बाद वह रामगंज थाने पहुंची है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करती है।

सभी आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज

रामगंज थाना पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर पूजा, जसवंत, धीरज और ठिया बीयर बार के संचालक दीपू के खिलाफ आईपीसी की धारा 363,342,323, 376डी, 379 और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने ठिया बीयर बार का मौका मुआयना भी किया। मामले की जांच कर रहे डीएसपी सुनील सिहाग ने कहा कि पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज करके जांच की जा रही है। जांच के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

मेडिकल से इनकार

पीड़िता को गुरूवार रात में ही मेडिकल के लिए ले जाया गया लेकिन उसने मेडिकल से इनकार कर दिया। इसके बाद शुक्रवार दोपहर में भी महिला पुलिस अधिकारी के समक्ष उसके बयान करवाए गए साथ ही मेडिकल के लिए जेएलएन अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसने महिला चिकित्सा अधिकारी के समक्ष मेडिकल करवाने से लिखित में इनकार कर दिया। इसके बाद पीड़िता को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया जहां से उसे नारीशाला भेजने के आदेश दिए हैं।

( रिपोर्ट- नवीन वैष्णव )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *