‘पायलट को साथ ले लो जीत जाएंगे…’ रंधावा-डोटासरा के सामने मुरारीलाल मीणा ने बताया जीत का फॉर्मूला

दौसा में कार्यकर्ता संवाद के दौरान विधायक मुराली लाल मीणा ने कहा कि सचिन पायलट ही कांग्रेस को लोकसभा चुनाव जीता सकते हैं.

sach 1 84 | Sach Bedhadak

Murari Lal Meena On Sachin Pilot: विधानसभा में करारी हार के बाद कांग्रेस फूंक फूंक कर कदम रख रही है। आगामी लोकसभा चुनाव (Loksabha Chunav) को देखते हुए कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता जिलेवार दौरा कर कार्यकर्ता और नेताओं से संवाद कर रहे हैं। जिसकी शुरुआत दौसा में संवाद कार्यक्रम से हुई। जिसमें राजस्थान के कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर रंधावा (Sukhjinder Randhawa) , पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) और नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली समेत कांग्रेस के कई नेता मौजूद रहे।

इस दौरान दौसा विधायक मुरारी लाल मीणा (Murari Lal Meena) ने कांग्रेस के दिग्गजों को नसीहत देते हुए कहा कि पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) ही लोकसभा चुनाव में जीता दिला सकते हैं। उनकों साथ ले लो और वो जिस पत्थर पर तिलक कर देंगे दौसा से हम उसे ही जिताकर भेज देंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-बाबा की फोटो देख भड़की सांसद, किसने कुरेदे पुराने घाव? ऐसे शुरू हुई थी किरोड़ी-जसकौर की अदावत

कार्यकर्ताओं के सिर फोड़ा हार का ठिकरा

संवाद कार्यक्रम में विधानसभा चुनाव की भी चर्चा हुई। जिसमें कांग्रेस के कुछ नेताओं ने हार का ठिकरा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर ही फोड़ दिया। जब बात बढ़ी तो विधायक मुरारी लाल मीणा ने ऐसा जवाब कि डोटासरा और रंधावा की बोलती बंद हो गई। मुरारी लाल मीणा ने कहा कि जिन नेताओं ने विधानसभा चुनाव में अपने कार्यकर्ताओं की इज्जत की वो चुनाव जीत गए। चुनाव हारने के बाद सबकुछ याद आ जाता है।

पायलट को साथ ले लो, चुनाव जीत जाएंगे

मुरारी लाल मीणा ने कहा कि आप सब एक हो जाओ और सचिन पायलट को साथ ले लो। गांरटी के साथ कहता हूं कि लोकसभा सीट हम अच्छे मतों से निकाल लेंगे। पायलट अगर पत्थर को भी तिलक लगा देंगे तो हम उसे भी यहां से तिलक कर देंगे। उसे भी दौसा लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता जीता कर भेजेंगे।

विधानसभा चुनाव में हालत हो गई थी खराब

मुरारी लाल मीणा ने कहा कि विधानसभा चुनाव जीतने में मेरी हालत खराब हो गई थी। लेकिन मेरे कार्यकर्ता जोश में थे और मैं लगातार उनके संपर्क में बना हुआ था। इस वजह से मैं चुनाव जीत पाया। उन्होंने कहा कि मैं लोकसभा चुनाव में किसी पद का दावेदार नहीं हूं, लेकिन यहां से जो चुनाव लड़ेगा उसे दौसा की जनता जीताकर भेजेगी। इस मौके पर पूर्व विधायक ममता भूपेश, पूर्व विधायक जी आर खटाणा, पूर्व विधायक ओमप्रकाश हुडला और पूर्व विधायक सोलंकी सहित कई नेता मौजूद थे।

यह खबर भी पढ़ें:-दौसा में बोले किरोड़ी लाल मीणा-‘गौ-तस्करी और धर्मांतरण नहीं होने देंगे, धरने वाला नेता हूं’