‘हराम की तनख्वाह…एक्सीडेंट में मारे जाओगे, औलाद लूली-लंगड़ी होगी’ जानें-ऐसा क्यों बोले बीजेपी MLA

शाहपुरा, मांडल के बाद अब सहाड़ा से भाजपा विधायक लादूलाल पितलिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो डॉक्टरों को नसीहत देते हुए कह रहे है कि भगवान से डरो, शर्म करो… आने वाली औलाद लूली-लंगड़ी पैदा होगा।

BJP MLA Ladulal Pitalia

BJP MLA Ladulal Pitalia : भीलवाड़ा। राजस्थान में सत्ता परिवर्तन होने के बाद बीजेपी विधायक पूरे ताव में हैं। भीलवाड़ा में एक के बाद एक विधायकों के ऐसे बयान सामने आ रहे हैं, जो चर्चा का विषय बने हुए हैं। इसी क्रम में भीलवाड़ा से एक और विधायक ने ऐसा बयान दिया है जो सुर्खियां बटोर रहा है। शाहपुरा, मांडल के बाद अब सहाड़ा से भाजपा विधायक लादूलाल पितलिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो डॉक्टरों को नसीहत देते हुए कह रहे है कि भगवान से डरो, शर्म करो… आने वाली औलाद लूली-लंगड़ी पैदा होगा। एक्सीडेंट में मारे जाओगे।

दरअसल, भीलवाड़ा के सहाड़ा से बीजेपी विधायक लादूलाल पितलिया मंगलवार को गंगापुर के जय अम्बेश गुरु सैटेलाइट अस्पताल में औचक निरीक्षण करने पहुंचे थे। इस दौरान अस्पताल में भगवान की तस्वीर नहीं होने पर विधायक भड़क गए और डॉक्टरों को खूब खरी-खोटी सुनाई। इतना ही नहीं विधायक ने डॉक्टरों पर भ्रष्टचार का आरोप भी लगा दिया।

अस्पताल में भगवान की तस्वीर नहीं मिलने पर भड़के

कार्यकर्ताओं ने शिकायत की थी जय अम्बेश गुरु सैटेलाइट अस्पताल प्रभारी डॉ. राजेंद्र मौर्या के चैम्बर से भगवान की तस्वीरों को हटा दिया गया है। जिस पर सहाड़ा विधायक लादूलाल पितलिया निरीक्षण करने के लिए पहुंचे। अस्पताल में भगवान की तस्वीर नहीं मिलने पर विधायक ने कहा कि ये दुकानदारी यहां मत चलाओ, किसी और जगह चलाना। एक महीना पहले पेंट हुआ था और अब तक भगवान की तस्वीरें दोबारा नहीं लगाई गई। आप इतने समझदार आदमी हो, सनातन धर्म को नहीं मानते हो। मेरे आने से पहले तस्वीर क्यों नहीं लगी। आज अगर मैं यहां नहीं आया होता तो क्या तस्वीर नहीं लगाते क्या?

विधायक बोले-हराम का कमा-कमा के क्या करोगे?

विधायक यही नहीं रूके और कहा कि सबकी शिकायतें आ रही है। अस्पताल में जो भी मरीज आते हैं, उनको बाहर से दवाइयां लानी पड़ती है, जांचें बाहर से करवानी पड़ती है। शर्म करो… भगवान भी नहीं छोड़ेगा आपको, भगवान से डरो…आने वाली औलाद लूली-लंगड़ी पैदा होगी। गरीब के साथ धोखा करते हो। हराम का कमा-कमा के क्या करोगे? पीछे काना-खोड़ा पैदा होगा। एक्सीडेंट में मारे जाओगे। ईमानदारी से चलो भगवान बहुत अच्छा करेगा।

वीडियो वायरल होने के बाद विधायक ने दी सफाई

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद विधायक लादूलाल पितलिया ने बुधवार को सफाई देते हुए कहा कि पिछले 20 साल से अस्पताल में व्यवस्थाएं बिगड़ी हुई हैं। मेरे कहने का मतलब व्यवस्थाएं सुधारने को लेकर था, लेकिन इसका गलत मतलब निकाला गया है। सीएमएचओ से बोलकर काम नहीं करने वालों को एपीओ करने और नया स्टाफ लगाने के लिए कहा गया है। मरीजों के साथ दुर्व्यवहार किया जाता है, बाहर की दवाइयां लिख दी जाती है। कल रात भी एक प्रेगनेंट महिला को परेशान होना पड़ा और फोन करने के बाद काम हुआ था। अस्पताल में हालात सुधरें, इस बात को लेकर अधिकारियों को चेताया था।

अस्पताल प्रभारी बोले- विधायक ने आरोप निराधार

इधर, अस्पताल प्रभारी डॉ. राजेंद्र मौर्या ने कहा कि मुझे अस्पताल में 4 साल हो गए हैं, लेकिन किसी जनप्रतिनिधि ने इस तरह से बात नहीं की, जिस तरह बीजेपी विधायक लादूलाल पितलिया ने की। उन्होंने कहा कि मैं ट्रांसफर करा लूंगा, लेकिन गलत नहीं सुनूंगा। अगर ज्यादा परेशानी हुई तो वीआरएस ले लूंगा। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं भी सनातनी हूं और भगवान को मानता हूं। विधायक ने जो भी आरोप लगाए है, वो सही नहीं है। 20 दिन पहले चैम्बर में पेंट कराया था और भगवान की तस्वीरों को फ्रेम कराने भेजा है। फ्रेम होकर आएंगी, तब लगवाई जाएगी। लेकिन, पूरे अस्पताल में और जगहों भगवान की तस्वीरें यथावत लगी हुई हैं।

ये खबर भी पढ़ें:-हत्यारे का कपड़े का शोरूम…G-क्लब फायरिंग केस में हो चुकी पूछताछ, जानें-युवती को कुचलने वाला कौन?