बाड़मेर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध हथियार के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार, 5 पिस्टल और 19 जिंदा कारतूस किए बरामद

बाड़मेर। राजस्थान पुलिस इन दिनों हिस्ट्रीशीटर अपराधियों की धरपकड़ का अभियान चला रही है। इसके तहत अपराधियों पर कार्रवाई की जा रही है। इसी के…

New Project 2023 04 09T144316.139 | Sach Bedhadak

बाड़मेर। राजस्थान पुलिस इन दिनों हिस्ट्रीशीटर अपराधियों की धरपकड़ का अभियान चला रही है। इसके तहत अपराधियों पर कार्रवाई की जा रही है। इसी के तहत बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद इस अभियान में पूरे एक्शन में नजर आ रहे हैं।अभियान के तहत बाड़मेर जिले के बालोतरा थाना पुलिन ने शनिवार को बड़ी कार्रवाई की। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अलग-अलग स्थानों से चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 5 अवैध देशी पिस्टल और 19 जिंदा कारतूस बरामद किए। जिला पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद ने बताया कि जिले में अवैध हथियार व मादक पदार्थ तस्करी में शामिल व्यक्तियों पर नजर रखी गई।

मुखबिर की सूचना पर तकनीकी मदद से अवैध हथियार रखने वाले बदमाश व अपराधिक प्रवृति के संदिग्ध लोगों को चिहिंत किया गया। बालोतरा थाना पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए अलग-अलग जगह से नाकाबंदी की।

पुलिस टीम के निरंतर प्रयासों से अलग स्थानों पर धरपकड़ और नाकाबंदी के द्वारा आरोपी केशव खोड (28) निवासी भाटाला थाना रागेश्वरी को दस्तयाब कर दो पिस्टल एवं 13 जिंदा कारतूस, आरोपी देवेंद्र नायक (58) निवासी मारवाड़ जंक्शन जिला पाली को छतरियों का मोर्चा से दस्तयाब कर एक अवैध पिस्टल मय कारतूस, आरोपी इमरान मोयला (23) निवासी नूरानी मोहल्ला को नट कॉलोनी से दस्तयाब कर एक अवैध देशी पिस्टल, आरोपी जसराज राव (23) निवासी रामनगर बाड़मेर को खेड रोड से दस्तयाब कर एक पिस्टल पांच जिंदा कारतूस बरामद किए गए।

पुलिस आरोपियों से खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपी कोई बड़ी वारदाता करने के फिराक में थे। इस संबंध में पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *