Rajasthan: प्रताप सिंह खाचरियावास ने भरा नामांकन, बोले-‘अभी तो पुराना दर्द ही नहीं गया…फिर लड़ना पड़ेगा’

Rajasthan Politics: राजस्थान में लोकसभा चुनाव 19 और 26 अप्रैल दो चरणों में होने हैं। बुधवार को पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की अंतिम तारीख है। जयपुर शहर से प्रताप सिंह खाचरियावास ने नामांकन भरा।

pratap singh khachariyawas | Sach Bedhadak

Rajasthan Politics: राजस्थान में लोकसभा चुनाव 19 और 26 अप्रैल दो चरणों में होने हैं। बुधवार को पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की अंतिम तारीख है। जयपुर शहर से प्रताप सिंह खाचरियावास ने नामांकन भरा। इस बीच खाचरियावास नाखुश दिखे और उन्होंने कहा कि अभी विधानसभा चुनाव में हार का दर्द तक नहीं गया और इस दर्द के बीच उन्हें लोकसभा चुनाव में उतारा है। क्योंकि परिवार का सदस्य घायल है और युद्ध शुरू हो गया है तो अब लड़ना ही पड़ेगा। इसलिए चुनौती बड़ी है, लेकिन फिर भी लड़के बीजेपी को मजबूर कर दूंगा।

यह खबर भी पढ़ें:-बीजेपी ने राजस्थान के लिए जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, इन्हें किया शामिल

‘मंजू शर्मा मेरी बड़ी बहन’

खाचरियावास ने नामांकन दाखिल करने के बाद कहा कि मुझे लड़ते हुए लोगों ने देखा है, लेकिन अब जो स्थिति है उसमें उन्हें लोगों के साथ की जरूरत है। वहीं बीजेपी प्रत्याशी मंजू शर्मा को लेकर खाचरियावास ने कहा कि वह उनकी बड़ी बहन है और एक अच्छी उम्मीदवार भी।

हालांकि, मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के नाईट वॉच मैन वाले बयान को लेकर खाचरियावास ने कहा कि वह अच्छे शूट हैं, लेकिन उन्हें अभी जनता के बीच जाना चाहिए। वह अभी मंत्री हैं, लेकिन एक ट्रांसफर नहीं करवा सकते हैं, क्योंकि अधिकारियों की चलती है तो मंत्री बैठे रहेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-‘न्याय यात्रा कांग्रेस सरकार में निकालनी थी…’ CM बोले- सोनिया, गहलोत को सिर्फ अपने बेटों की चिंता